युवक हत्याकांड में चार अभियुक्त पुलिस हिरासत में ..

दिनदहाड़े हुई हत्या के इस मामले को लेकर गांव में अलग-अलग चर्चाएं लोगों की जुबान पर हैं. उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में रहस्योद्घाटन करेगी. बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में बुधवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे अपने दोस्त के घर में सोए युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

- मामले में दर्ज कराई गई थी नामजद प्राथमिकी, भूमि विवाद बताया था कारण
- विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर पुलिस कर रही मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चुन्नी गांव में दिनदहाड़े हुई युवक की हत्या मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि हत्या भूमि विवाद में की गई थी. हिरासत में लिए लोगों से पूछताछ कर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अगर वह हत्या में शामिल हैं तो किस प्रकार उन्होंने हत्या की साजिश रची तथा हत्या का वास्तविक कारण क्या था.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने मृतक के पाटीदारों के पुत्र कुंदन, अर्जुन व शेषनाथ तथा मृतक के मित्र विकास पासवान को हिरासत में लिया है तथा उनसे पूछताछ कर रही है. बताया यह भी जा रहा है कि मृतक के परिजनों ने जो प्राथमिकी दर्ज कराई थी उसमें इन चारों को नामजद अभियुक्त बनाया गया था.

मामले में थानाध्यक्ष से पूछने पर उन्होंने बताया कि, नामजद प्राथमिकी के आधार पर पुलिस अभियुक्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है हालांकि, अभी तक कुछ भी स्पष्ट नहीं हो पाया है. चूंकि, मामले में कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं है ऐसे में पुलिस विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले का अनुसंधान कर रही है. 

उधर, दिनदहाड़े हुई हत्या के इस मामले को लेकर गांव में अलग-अलग चर्चाएं लोगों की जुबान पर हैं. उम्मीद की जा रही है कि पुलिस जल्द ही इस मामले में रहस्योद्घाटन करेगी. बता दें कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चुन्नी गांव में बुधवार की दोपहर तकरीबन 2:00 बजे अपने दोस्त के घर में सोए युवक की अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. मृतक की पहचान स्थानीय निवासी देवनारायण सिंह के 22 वर्षीय पुत्र शैलेंद्र सिंह के रूप में हुई है.














Post a Comment

0 Comments