सिविल लाइंस में हथियार के साथ पकड़ा गया युवक ..

जहां बताए गए स्थान पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. युवक को पकड़कर उसकी तलाशी के क्रम में उसकी जेब से 6 राउंड का अवैध रिवाल्वर बरामद करने के साथ ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.युवक की पहचान सिविल लाइन निवासी ज्ञान दूबे(25वर्ष) पिता मुनेश्वर दुबे के रूप में करने के साथ ही तमाम प्रक्रिया पूरी करने के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया.
 मुंह छुपाने की कोशिश करता पुलिस की गिरफ्त में युवक

 

- जेब में रिवाल्वर लेकर घूम रहा था स्थानीय निवासी, रहा है आपराधिक इतिहास
- गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाने की पुलिस ने की कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिविल लाइन से पुलिस ने एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस को इस संबंध में गुप्त सूचना मिली थी कि अवैध हथियार के साथ एक युवक सिविल लाइन मुहल्ले में घूम रहा है. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने तलाशी के दौरान युवक के पास से रिवाल्वर बरामद करने के साथ ही उसे गिरफ्तार कर लिया.

इस बाबत जानकारी देते नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामला शुक्रवार देर शाम की है. पुलिस को अचानक सूचना मिली कि सिविल लाइन मुहल्ले में एक युवक अवैध हथियार लिए घुम रहा है. सूचना मिलते ही तत्काल संध्या गश्ती टीम को सिविल लाइन रवाना किया गया. जहां बताए गए स्थान पर एक संदिग्ध युवक दिखाई दिया. युवक को पकड़कर उसकी तलाशी के क्रम में उसकी जेब से 6 राउंड का अवैध रिवाल्वर बरामद करने के साथ ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.युवक की पहचान सिविल लाइन निवासी ज्ञान दूबे(25वर्ष) पिता मुनेश्वर दुबे के रूप में करने के साथ ही तमाम प्रक्रिया पूरी करने के बाद शनिवार को उसे जेल भेज दिया गया.


















Post a Comment

0 Comments