पल्सर 125 बाज़ार में छाई, होंडा एसपी 125 और एक्टिवा ने धूम मचाई ..

धनतेरस में अब तक केवल जिला मुख्यालय में ही  800 से 1000 के बीच वाहनों के बेचे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. वाहन बाजार में जहां बजाज की पल्सर 125 में अत्याधिक बिक्री का रिकॉर्ड बनाया वहीं, होंडा की एसपी 125 बाइक ने उसे कड़ी टक्कर दी. इसके साथ ही होंडा की एक्टिवा की भी अच्छी खासी बिक्री हुई.
बजाज शोरूम में लगी ग्राहकों की भीड़



- 125 सीसी दोपहिया की बिक्री में  बजाज और होंडा ने बनाया रिकॉर्ड 
- धनतेरस के मौके पर जिला मुख्यालय में ही बेची गई तकरीबन एक हजार बाइक्स

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनतेरस को लेकर दो पहिया वाहन बाजार में धूम मची रही. बताया जा रहा है कि, धनतेरस में अब तक केवल जिला मुख्यालय में ही  800 से 1000 के बीच वाहनों के बेचे जाने का अनुमान लगाया जा रहा है. वाहन बाजार में जहां बजाज की पल्सर 125 में अत्याधिक बिक्री का रिकॉर्ड बनाया वहीं, होंडा की एसपी 125 बाइक ने उसे कड़ी टक्कर दी. इसके साथ ही होंडा की एक्टिवा की भी अच्छी खासी बिक्री हुई. यही हाल हीरो और टीवीएस की बाइक की बिक्री कर रहा. सभी दुकानदारों को अनुमान से कई गुना अधिक बिक्री की.

बजाज के अधिकृत विक्रेता कैलाश ऑटो के प्रोपराइटर अमित कुमार सिंह ने बताया कि, बजाज की पल्सर 125 सीसी बाइक ने बिक्री के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए. उन्होंने बताया कि इस सीरीज की तकरीबन 180 बाइक बेची गई. इसके अतिरिक्त अन्य वाहनों को मिलाकर कुल 248 वाहनों की बिक्री धनतेरस के मौके पर की गई है. उन्होंने बताया कि, धनतेरस दो दिन होने के कारण बिक्री के और भी ज्यादा होने की संभावना है.
पाहवा होंडा में फायनांस स्कीम समझते ग्राहक


होंडा के अधिकृत विक्रेता पाहवा होंडा के प्रोपराइटर राजा पाहवा ने बताया कि, उनके यहां होंडा एसपी 125 और एक्टिवा की जबरदस्त बिक्री हुई है. उन्होंने बताया कि यही दोनों मॉडल मिलाकर 208 गाड़ियों की बिक्री की गई है. इसके अतिरिक्त तकरीबन 50 अन्य वाहन भी बेचे गए हैं. शुक्रवार को धनतेरस होने की वजह से शुक्रवार को बिक्री के आसार हैं.


















Post a Comment

0 Comments