सरेंजा में सड़क जाम करने को लेकर 70 के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज ..

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अंचलाधिकारी के आवेदन में रमेश राय उर्फ पिंटू, उमेश राय, भानु राय, अजय चौहान सहित 33 नामजद सहित 70 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, इस घटना के बाद रमेश राय के द्वारा गांव के गुड्डू राय अजय राय और प्रहलाद राय के अलावा दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. 





- अंचलाधिकारी नोबल कांत के आवेदन के आलोक में राजपुर थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- मुखिया तथा दूसरे पक्ष ने भी एक दूसरे पर लगाया है जानलेवा हमला किए जाने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के सरेंजा गांव के समीप सोमवार की दोपहर मुखिया और गांव के लोगों के बीच हुई मारपीट के मामले में बक्सर-कोचस मुख्य पद को जाम करने के आरोप में चौसा के अंचलाधिकारी नवलकांत के आवेदन के आलोक में मुखिया समेत 33 लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.





इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अंचलाधिकारी के आवेदन में रमेश राय उर्फ पिंटू, उमेश राय, भानु राय, अजय चौहान सहित 33 नामजद सहित 70 के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, इस घटना के बाद रमेश राय के द्वारा गांव के गुड्डू राय अजय राय और प्रहलाद राय के अलावा दो अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, दूसरे पक्ष के प्रह्लाद राय ने लिखित आवेदन देकर मुखिया रमेश राय उमेश राय भानु राय के अलावा तीन अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है. दोनों पक्ष के तरफ से दिए गए आवेदन के आलोक में दोनों पक्षों पर एक दूसरे पर जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कराया गया है. 



मुखिया रमेश राय ने अपने एक लिखित आवेदन में जिक्र किया है कि, वह नाली का निर्माण करा रहे थे तभी तीन नामजद सहित अज्ञात लोग मौके पर पहुंचकर हथियार के बल पर गाली गलौज करने लगे जिस का विरोध करने पर उन लोगों ने लाठी-डंडे से प्रहार कर दिया बचने के लिए अपने बगल के राइस के पास अपनी गाड़ी में छिपने का प्रयास किया तो वहां भी लोगों ने पहुंचकर गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. हवा में गोलियां भी चलाई दूसरे पक्ष के लोगों ने आरोप लगाया है कि, इनके द्वारा बार-बार अपने समर्थकों के साथ गाली गलौज और जान से मारने की धमकी दी जाती थी. इसी बीच सोमवार को मुखिया समर्थक उनके साथ मारपीट और गाली-गलौज करने लगे.










Post a Comment

0 Comments