माप-तौल निरीक्षक पर दुकानदार ने किया हमला, दर्ज हुई प्राथमिकी, एक गिरफ्तार ..

किराना दुकान का लाइसेंस जांच करने के लिए पहुंचे माप-तौल निरीक्षक पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. घटना ठठेरी बाजार की है. जहां गणेश किराना स्टोर नामक दुकान की जांच करने पहुंचे किराना दुकानदार छोटेलाल उर्फ कृष्ण प्रसाद गुप्ता तथा उनके दो पुत्रों सूरज और दीपक ने लाइसेंस दिखाने की बात कहने पर माप-तौल निरीक्षक के साथ मारपीट की. इस मारपीट में माप-तौल निरीक्षक को गंभीर चोटें आई हैं.
अपनी फरियाद लेकर नगर थाने पहुंचे माप-तौल अधिकारी

 





- नगर थाना क्षेत्र के ठठेरी बाजार के रहने वाले दुकानदार को बनाया गया है आरोपी
- लाइसेंस की जांच करने पहुंचे थे अधिकारी, दुकानदार को दिया नोटिस तो हो गया आग-बबूला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: किराना दुकान का लाइसेंस जांच करने के लिए पहुंचे माप-तौल निरीक्षक पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. घटना ठठेरी बाजार की है. जहां गणेश किराना स्टोर नामक दुकान की जांच करने पहुंचे किराना दुकानदार छोटेलाल उर्फ कृष्ण प्रसाद गुप्ता तथा उनके दो पुत्रों सूरज और दीपक ने लाइसेंस दिखाने की बात कहने पर माप-तौल निरीक्षक के साथ मारपीट की. इस मारपीट में माप-तौल निरीक्षक को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके बाद उन्होंने नगर थाने में लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी किए जाने का अनुरोध किया है जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है.
कथित तौर पर नोटिस फाड़ते दुकानदार






घटना के संदर्भ में माप-तौल निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बुधवार को दिन में ठठेरी बाजार के गणेश किराना स्टोर में पहुंचे. जहां उन्होंने दुकानदार से लाइसेंस दिखाने की बात की. दुकानदार ने लाइसेंस ढूंढने का प्रयास किया लेकिन, वह लाइसेंस दिखाने में सफल नहीं हो सके, जिसके बाद माप-तौल अधिकारी ने दुकानदार को तुरंत ही एक नोटिस दी जिसमें यह लिखा हुआ था कि, यदि उनका लाइसेंस बना हुआ है तो उसे उनके कार्यालय में लाकर दिखाया जाए अथवा अगर नहीं बना है तो नया लाइसेंस बनाने की प्रक्रिया की जाए. 



उन्होंने जैसे ही नोटिस दुकानदार के हाथ में दी दुकानदार आग बबूला हो गए तथा नोटिस को फाड़ दिया. बाद में माप तौल निरीक्षक वहां से निकलने लगे लेकिन, जैसे ही वह दुकान से बाहर निकले दुकानदार उनके दो पुत्र तथा एक दो अन्य मिलकर उनके साथ मारपीट करने लगे. उनके ऊपर लोहे की रॉड से वार किया गया. जिससे वह जख्मी हो गए, जिसके बाद उन्होंने नगर थाने में आकर आवेदन दिया है. उधर, मामले की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामले में आरोपी दुकानदार के पुत्र सूरज कुमार को गिरफ्तार किया गया है, अन्य दो की तलाश जारी है.










Post a Comment

0 Comments