स्टेशन रोड में सड़क निर्माण में लगा टैंकर पलटा, घंटों लगा रहा भीषण जाम ..

पेट्रोल पंप के समीप हो रही पुलिया निर्माण के दौरान टैंकर पलट गया था. इसे तकरीबन आधे घंटे में ही उठा दिया गया लेकिन, इस आधे घंटे में ही भीषण जाम भी लग गया था. दरअसल, छठ को लेकर बाजार में खरीदारी के लिए पहुंचने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. लेकिन, यातायात को सुचारू रूप से जारी रखने के लिए यातायात पुलिस की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में कुछ घंटे के लिए ही सही यातायात प्रभावित होने पर भीषण जाम लग गया. 
क्रेन की सहायता से खड़ा किया गया टैंकर





- पुलिया निर्माण के दौरान पलट गया था सड़क निर्माण कार्य में लगा टैंकर
- यातायात पुलिस की व्यवस्था नहीं होने के कारण काफी देर तक जाम में खड़े परेशान होते रहे लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बक्सर रेलवे स्टेशन के निर्माण का कार्य तेजी से चल रहा है. निर्माण कार्य के दौरान एक तरफ जहां युद्ध स्तर पर काम किया जा रहा है वहीं, निर्माण के दौरान कई असुविधाएं भी लोगों को हो रही हैं हालांकि, एक बेहतर कल की आस में लोग वर्तमान के कष्ट भूल जा रहे हैं. विभिन्न कारणों से रेलवे स्टेशन रोड पर अक्सर जाम भी लग जा रहा है. ऐसे ही एक दुर्घटना के कारण बुधवार को रेलवे स्टेशन रोड में घंटों तक जाम लगा रहा इस जाम से यातायात काफी देर तक प्रभावित रहा. दरअसल, सड़क निर्माण कार्य में लगा टैंकर पलट गया था. बाद में किसी तरह टैंकर को खड़ा किया गया, जिसके बाद लोगों को जाम से मुक्ति मिली.
भीषण जाम में फंसे वाहन



इस संदर्भ में पूछे जाने पर निर्माण कार्य में लगे श्रमिकों ने बताया कि पेट्रोल पंप के समीप हो रही पुलिया निर्माण के दौरान टैंकर पलट गया था. इसे तकरीबन आधे घंटे में ही उठा दिया गया लेकिन, इस आधे घंटे में ही भीषण जाम भी लग गया था. दरअसल, छठ को लेकर बाजार में खरीदारी के लिए पहुंचने वाले लोगों की संख्या ज्यादा है. लेकिन, यातायात को सुचारू रूप से जारी रखने के लिए यातायात पुलिस की व्यवस्था नहीं है. ऐसे में कुछ घंटे के लिए ही सही यातायात प्रभावित होने पर भीषण जाम लग गया. जिसमें घंटों लोग फंसे रहे. हालांकि, बाद में तकरीबन 1 घंटे के बाद लोगों के ही सहयोग से धीरे-धीरे जाम को खत्म कराने की पहल शुरु की गई. समाचार लिखे जाने तक जाम पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ था.














Post a Comment

0 Comments