टिकट तथा रुपयों के साथ गिरफ्तार हुआ रेल टिकट दलाल ..

रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा बुधवार की दोपहर तकरीबन 12:30 बजे गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के तहत मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव से एक ट्रेन टिकट दलाल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से चार रेलवे ई-टिकट तथा 13 हज़ार 600 रुपये की नगद धनराशि एवं एक कंप्यूटर सिस्टम बरामद किया गया है.






- मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव से हुई है गिरफ्तारी
- पिछले दिनों कई टिकट दलालों की हो चुकी है गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा बुधवार की दोपहर तकरीबन 12:30 बजे गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई के तहत मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव से एक ट्रेन टिकट दलाल को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके पास से चार रेलवे ई-टिकट तथा 13 हज़ार 600 रुपये की नगद धनराशि एवं एक कंप्यूटर सिस्टम बरामद किया गया है.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, एसआई श्याम बिहारी द्विवेदी के नेतृत्व में रेल सुरक्षा बल के पीके सिंह और श्यामा सिंह, प्रेम कुमार तथा सुनील कुमार ने छापेमारी करते हुए दलाल को धर दबोचा.





बता दें कि, हाल में ही पुलिस ने कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र से भी टिकट दलालों को दबोचने में सफलता प्राप्त की थी. एक बार फिर पुलिस की इस कार्रवाई से टिकट दलालों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. आरपीएफ पोस्ट ऑफिस ने बताया कि, रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा इस तरह के अभियान नियमित रूप से चलाए जाते रहेंगे.








Post a Comment

0 Comments