विधायक समर्थकों पर एनडीए के समर्थक से गाली-गलौज का आरोप, एसपी से शिकायत ..

बताया है कि, जिले में आयोजित विधान सभा चुनाव के दौरान उसने एनडीए प्रत्याशी के लिए घूमकर वोट मांगा था. इसी से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक खार खाए हुए हैं. आवेदक के अनुसार कांग्रेस समर्थक गुड्डू पाठक तथा प्रत्याशी मुन्ना तिवारी के भांजा मिथिलेश चौबे ने फोन करके भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए आवेदक मोहन दूबे को ठिकाना लगा देने की धमकी दी है.

 

- सदर विधायक संजय कुमार तिवारी के समर्थक गुड्डू पाठक व मिथिलेश चौबे पर लगा आरोप
- एसपी ने नगर थाना अध्यक्ष को सौंपी जांच की कमान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चुनाव खत्म होने के बाद अब मतगणना पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं. कौन हारेगा, कौन जीतेगा? यह तो आने वाला वक्त बताएगा. लेकिन, इसी बीच प्रत्याशी के समर्थकों तथा विपक्षियों के बीच में तनातनी की बातें सामने आ रही हैं. ऐसे ही एक मामले में एनडीए नेता ने सदर विधायक संजय कुमार तिवारी के समर्थकों पर गाली गलौज करने तथा धमकी देने का आरोप लगाते हुए एसपी के आवेदन दिया है.

मामले के पीड़ित सिविल लाइन निवासी मोहन दूबे ने एसपी को दिए अपने आवेदन में बताया है कि, जिले में आयोजित विधान सभा चुनाव के दौरान उसने एनडीए प्रत्याशी के लिए घूमकर वोट मांगा था. इसी से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थक खार खाए हुए हैं. आवेदक के अनुसार कांग्रेस समर्थक गुड्डू पाठक तथा प्रत्याशी मुन्ना तिवारी के भांजा मिथिलेश चौबे ने फोन करके भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए आवेदक मोहन दूबे को ठिकाना लगा देने की धमकी दी है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह ने आवेदन मिलने की पुष्टि करते हुए बताया कि आवेदन को नगर थाना को जांच के लिए अग्रसारित कर दिया गया है. जांच में जो भी सामने आएगा उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी. वहीं नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच करने में लगी है. कानून सम्मत जो भी उचित होगा निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी. उधर इस मामले में पूछे जाने पर कांग्रेस नेता मिथिलेश कुमार चौबे ने बताया है कि, उन्होंने फूल पर कोई धमकी नहीं दी है. एसपी मामले की जांच करें और यदि उन पर लगाया गया आरोप गलत पाया जाए तो शिकायतकर्ता के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए.


















Post a Comment

0 Comments