पत्नी ने पति के ऊपर फेंका गर्म तेल, गयी मायके ..

दोनों के बीच कुछ अनबन हुई जिसको लेकर पत्नी काफी गुस्से में थी. जब सभी सो गए तो पत्नी ने सोई अवस्था में ही पति के ऊपर गरम तेल फेंक दिया जिससे कि वह झुलस गया. उधर, पत्नी उसकी जेब से उसके बाइक की चाबी और पैसे आदि लेकर तथा घर का दरवाजा बाहर से बंद कर अपने बच्चे के साथ अपने मायके चली गई. 

 

- नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले का है मामला
- घरेलू कलह में दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति पर उसकी पत्नी के द्वारा गर्म तेल फेंक देने का मामला सामने आया है. गर्म तेल फेंके जाने से उक्त व्यक्ति बुरी तरह झुलस गया है, जिसे बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां चिकित्सकों के द्वारा उसका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, चेहरा छोड़ के उसके हाथ, पैर और पेट जल गए हैं. इलाज कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि उसकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है.

घटना के संदर्भ में घायल उमेश राजभर ने बताया कि तीन-चार साल पूर्व उसने रुबीना खातून नामक एक युवती से अंतरजातीय विवाह किया था. विवाह के बाद सब कुछ ठीक-ठाक चल रहा था दोनों की एक संतान भी है. इसी बीच रविवार की रात दोनों के बीच कुछ अनबन हुई जिसको लेकर पत्नी काफी गुस्से में थी. जब सभी सो गए तो पत्नी ने सोई अवस्था में ही पति के ऊपर गरम तेल फेंक दिया जिससे कि वह झुलस गया. उधर, पत्नी उसकी जेब से उसके बाइक की चाबी और पैसे आदि लेकर तथा घर का दरवाजा बाहर से बंद कर अपने बच्चे के साथ अपने मायके चली गई. बाद में उमेश के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग पहुंचे तथा दरवाजा खोलकर उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

घायल व्यक्ति का कहना है कि वह मामले को लेकर किसी प्रकार की कोई शिकायत थाने में दर्ज नहीं कराने जा रहे. उन्हें उम्मीद है कि पत्नी का गुस्सा शांत होगा तो मामले को मिल बैठकर सुलझा लिया जाएगा.


















Post a Comment

0 Comments