सरकार की नीतियों के खिलाफ एकदिवसीय हड़ताल पर रहे बैंक व डाक कर्मी ..

इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार द्वारा बारी-बारी विभिन्न सेक्टर के निजीकरण की नीतियों का विरोध करते सरकार विरोधी जोरदार नारे लगाते हुए बैंकों के निजीकरण करने की प्रक्रिया को अविलंब बंद करने की मांग की. इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर नारे लगाए. 






- मांगों के समर्थन में जमकर की गई नारेबाजी
- कहा, किसी भी सूरत में नहीं स्वीकार्य होगा निजी करण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: गुरुवार को सरकार की श्रम नीतियों और निजीकरण के खिलाफ तमाम ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर जिले के तमाम बैंक और डाककर्मी एक दिवसीय हड़ताल पर रहे. इस अवसर पर कार्यालय बंद कर कर्मचारियों ने सरकार की नीतियों के खिलाफ जमकर प्रदर्शन करने के साथ ही नारेबाजी की. मौके पर संगठनों ने अपनी विभिन्न मांगों का जिक्र किया जिसमें मुख्य रूप से विभिन्न बैंकों के निजीकरण को बंद करने की मांग शामिल थी.

इस अवसर पर सेंट्रल ट्रेड यूनियन के आह्वान पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की मुख्य शाखा पर दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक आफिसर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष रणवीर आनंद के नेतृत्व में मुख्य शाखा का ताला बंदकर कर्मचारियों ने जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान कर्मचारियों ने सरकार द्वारा बारी-बारी विभिन्न सेक्टर के निजीकरण की नीतियों का विरोध करते सरकार विरोधी जोरदार नारे लगाते हुए बैंकों के निजीकरण करने की प्रक्रिया को अविलंब बंद करने की मांग की. इस दौरान कर्मचारियों ने अपनी 9 सूत्री मांगों को लेकर नारे लगाए. मौके पर श्रीनारायण पाठक, प्रेम सागर पांडेय, उमेश लाल, इश्वरचंद्र वर्मा, चंदन कुमार, अमित वर्मा, अखिलानंद मिश्र, विकास कुमार, कृषण प्रसाद, राजेश कुमार, आदित्य कुमार, दीपक कुमार, अमित सिंह, पवन कुमार आदि मौजूद रहे.

















Post a Comment

0 Comments