दो कारों की आमने-सामने हुई टक्कर में मासूम की मौत, खतरे में पिता-पुत्र ..

इस दुर्घटना में दूसरी कार में सवार चालक व लोग तत्काल मौके से फरार हो गए. अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दूसरे कार में सवार लोग कौन थे तथा कहां से आ रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दूसरी कार में सवार लोग शराब के नशे में धुत थे और उस कार का चालक बेहद लापरवाही के साथ गाड़ी चला रहा था. 

 





- डुमरांव-बिक्रमगंज मार्ग पर हुआ हादसा
- शराब के नशे में वाहन चालन की सामने आ रही बात

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव बिक्रमगंज मार्ग पर बुधवार की देर शाम शहर से बाहर निकलते ही दो कारों के आमने-सामने की जोरदार टक्कर में बेटी की मौत हो गई. जबकि, दुर्घटना में पिता-पुत्र गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी लोगों को बेहतर इलाज के लिए पीएमसीएच पटना रेफर किया गया है. मृतक बच्ची की डुमराँव शफाखाना रोड के रहने वाले अनिल तिवारी की  6 वर्षीय पुत्री रोही कुमारी के रूप में की गई है।



मिली जानकारी के अनुसार अनिल तिवारी अपने ससुराल नोखपुर से वापस डुमरांव लौट रहे थे. उनकी कार में उनकी बेटी रोही कुमारी उम्र तथा 4 वर्ष का पुत्र भी साथ था. वह टेढ़की पुल पार कर डुमरांव शहर में प्रवेश करने वाले ही थे कि शहर की तरफ से जा रही एक स्विफ्ट डिजायर कार ने अनिल तिवारी के ब्रेजा कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में कार में सवार पिता-पुत्र तथा पुत्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. जख्मी लोगों को इलाज के लिए तत्काल अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया गया. डॉक्टरों ने इलाज क्रम में जख्मी पुत्री रोही कुमारी को मृत घोषित कर दिया. 




अनिल तिवारी मूल रूप से सुरौंधा गांव के रहने वाले रामप्रवेश तिवारी के पुत्र हैं. इस दुर्घटना में दूसरी कार में सवार चालक व लोग तत्काल मौके से फरार हो गए. अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि दूसरे कार में सवार लोग कौन थे तथा कहां से आ रहे थे. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि दूसरी कार में सवार लोग शराब के नशे में धुत थे और उस कार का चालक बेहद लापरवाही के साथ गाड़ी चला रहा था. डुमरांव पुलिस दुर्घटना में शामिल दोनों कार को जब्त कर लिया है. वहीं, मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया है.










Post a Comment

0 Comments