साबित ख़िदमत फॉउंडेशन ने किया विधवाओं का सम्मान, मुशायरे की तिथि भी बढ़ी ..

निदेशक ने बताया कि, इसी महीने की 27 तारीख को होने वाला मुशायरा को भी फरवरी में कराने का निर्णय लिया गया है. ताकि, समाज में कोरोना जैसी बीमारी अपना पैर ना पसारे. उसका तीसरा चरण शुरू ना हो इसके लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम को रद्द किया गया और उसके बदले में लोगों तक फिर से मास्क अभियान शुरू करने की निर्णय लिया गया.

 






- साबित ख़िदमत फॉउंडेशन की वर्षगांठ पर आयोजित था कार्यक्रम
- मुशायरा की तिथि आगे बढ़ाए जाने की भी दी गयी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन की  वर्षगांठ पर लगभग सौ विधवाओं को कंबल बांटा गया. इस दौरान मौला बाबा मजार पर चादर भी चढ़ाई गई. संस्था के कई सदस्यों ने चादर चढ़ाने के उपरांत जरूरतमंद विधवाओं की दुआएं ली और उन्हें कंबल से नवाजा. इसके पश्चात उनको खाने की सामग्री भी दी गई. कोरोना काल से गोद ली गई सभी विधाओं का आशीर्वाद लिया गया.






इस दौरान संस्था के निदेशक ने बताया कि, इसी महीने की 27 तारीख को होने वाला मुशायरा को भी फरवरी में कराने का निर्णय लिया गया है. ताकि, समाज में कोरोना जैसी बीमारी अपना पैर ना पसारे. उसका तीसरा चरण शुरू ना हो इसके लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम को रद्द किया गया और उसके बदले में लोगों तक फिर से मास्क अभियान शुरू करने की निर्णय लिया गया. उन्होंने कहा कि मुशायरा लगातार कई वर्षों से साबित खिदमत फाउंडेशन कराते आ रहा है. इस साल का मुशायरा कोरोना की वजह से फरवरी में कराने का निर्णय लिया गया है. 


कार्यक्रम के अंत में साबित खिदमत फाउंडेशन के निदेशक और सचिव ने धन्यवाद ज्ञापन किया. मौके पर निसार अहमद, गोविंद जायसवाल, हामिद रजा खान, शाहिद रजा, मुर्शिद रजा, डॉ. खालिद रजा, हामिद, हरेंद्र यादव, नौशाद, विनोद पांडेय, कृषि विज्ञानिक डॉ. देवकरण की उपस्थिति भी रही. उनके अभिभाषण में विधवाओं का सम्मान मुख्य मुद्दा था.














Post a Comment

0 Comments