भाजपा नेत्री पिंकी पाठक के संगीन आरोपों पर पार्टी के बड़े नेता गिरफ्तार ..

भाजपा नेता की पत्नी पुष्पांजलि देवी ने भाजपा नेत्री पिंकी पाठक एवं अन्य के विरुद्ध अपने पति के अपहरण का आरोप लगाया था जो पुलिस अनुसंधान में झूठा पाया गया. इसके बाद से ही दोनों के बीच एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. 




-  फोन पर रंगदारी मांगने तथा गंदी बातें करने का लगाया गया है आरोप
-  नेता तथा उनकी पत्नी दोनों को बनाया गया है आरोपित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भाजपा की महिला नेत्री के द्वारा अपनी ही पार्टी के एक वरिष्ठ नेता पर लगाए गए संगीन आरोप के मद्देनजर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. घटना डुमराँव की है जहां रंगदारी मांगने तथा फोन पर लगातार प्रताड़ित करने एवं गंदी बातें करने को लेकर महिला मोर्चा  के पूर्व अध्यक्ष पिंकी पाठक ने भाजपा के गया जिला प्रभारी रह चुके तथा संघ के प्रचारक जैसे दायित्व का निर्वहन कर चुके उपेंद्र चौबे तथा उनकी पत्नी पुष्पांजलि देवी को आरोपित बनाते हुए डुमराव थाने में दो माह पूर्व प्राथमिकी दर्ज कराई थी. 


मामले में उपेंद्र चौबे की पत्नी जहाँ जमानत पर हैं वहीं, वह पिछले दो महीने से लगातार फरार चल रहे थे. इसी बीच यह सूचना मिली कि वह दीपावली की खरीदारी करने के लिए गोला बाजार में देखे गए हैं, जिसकी सूचना पर पुलिस ने उन्हें तुरंत गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि, भाजपा नेत्री पिंकी पाठक तथा भाजपा के ही नेता उपेंद्र चौबे के बीच पिछले एक वर्ष से लगातार विवाद चल रहा है, जिसमें भाजपा नेता की पत्नी पुष्पांजलि देवी ने भाजपा नेत्री पिंकी पाठक एवं अन्य के विरुद्ध अपने पति के अपहरण का आरोप लगाया था जो पुलिस अनुसंधान में झूठा पाया गया. इसके बाद से ही दोनों के बीच एक दूसरे पर कई तरह के गंभीर आरोप लग रहे हैं. थानाध्यक्ष ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि, दो माह पूर्व महिला नेत्री द्वारा मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.
















Post a Comment

0 Comments