बड़ी खबर: पोस्ट ऑफिस में सीबीआई का छापा, पोस्टमास्टर गिरफ़्तार ..

सूत्रों के अनुसार, रिश्वत की राशि तो बरामद नहीं हुई लेकिन, यह प्रमाण जरूर मिले की उन्होंने रुपये लिए हैं.  कार्रवाई पूरी करने के तुरंत बाद सीबीआइ अफसर आरोपित को साथ लेकर पटना रवाना हो गये. गिरफ्तार किये गये पोस्‍टमास्‍टर का नाम अरुण कुमार पांडेय बताया जा रहा है.


- घूसखोरी के आरोप में की गई गिरफ्तारी
- पटना लेकर गई सीबीआई, स्थानीय पुलिस को भी नहीं है जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्‍सर: जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जिला मुख्‍यालय के नई बाजार मुहल्‍ले में स्थित डाकघर (पोस्‍टऑफिस) में सीबीआइ की टीम ने छापा मारा तथा यहां कार्यरत डाकपाल यानी पोस्‍टमास्‍टर को रिश्‍वत लेने के आरोप में धर दबोचा है. सूत्रों के अनुसार, रिश्वत की राशि तो बरामद नहीं हुई लेकिन, यह प्रमाण जरूर मिले की उन्होंने रुपये लिए हैं.  कार्रवाई पूरी करने के तुरंत बाद सीबीआइ अफसर आरोपित को साथ लेकर पटना रवाना हो गये. गिरफ्तार किये गये पोस्‍टमास्‍टर का नाम अरुण कुमार पांडेय बताया जा रहा है. एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस मामले में कुछ जानकारी से इंकार किया. हालांकि, पटना स्थित सीबीआई ऑफिस के सूत्रों ने इस गिरफ्तारी की पुष्टि की है. सीबीआई ने पोस्‍टमास्‍टर के स्‍वजनों को पूरे मामले की जानकारी दे दी है. स्‍वजनों को यह भी बता दिया गया है कि उन्‍हें किस वजह से गिरफ्तार किया जा रहा है.

नवादा और पटना के डाकघरों में भी पड़ चुका है छापा

इससे पहले नवादा और पटना जिले के डाकघरों में भी सीबीआइ की रेड पड़ चुकी है। दोनों की छापों में कई गड़बडि़यां सामने आई थीं. सीबीआइ अभी इन मामलों की जांच कर ही रही है. बिहार के डाकघरों में हेराफेरी और भ्रष्‍टाचार के कई मामले पिछले एक साल के दौरान सीबीआइ ने ही उजागर किये हैं.



















Post a Comment

0 Comments