गुटीय विवाद में ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर में तोड़फोड़ और मारपीट ..

तोड़फोड़ के बाद असामाजिक तत्वों ने मंदिर के भीतर भी हमला कर दिया और उसमें बैठे लोगों की भी पिटाई कर दी. इतने से भी संतोष नहीं हुआ तो मूर्तियों को भी डंडे से पीटकर आम जनता की आस्था को चोट पहुंचाने का काम किया है. मंदिर के दान पेटियीं में भी लूटपाट की गई और भीतर में कई सामानों को भी तोड़फोड़ की गयी. इस घटना में चार लोगों के भी घायल होने की सूचना मिली है.
सूचना पर पहुंची पुलिस


- आपसी विवाद में दुकानों में तोड़फोड़, मूर्तियों को भी पहुंचाया नुकसान
- दानपेटी लूटने की भी है सूचना, मौके पर पहुंची पुलिस, स्थिति नियंत्रण में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद के बाद एक गुट के लोगो ने ब्रह्मपुर के प्रसिद्ध बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर पर धावा बोलकर मारपीट करने के साथ तोड़फोड़ की. मंदिर परिसर के दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई. इस घटना के बाद यहां तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. बताया जाता है कि यहां दो गुटों के बीच आपसी विवाद के बाद मारपीट हुई. इस घटना की प्रतिक्रिया में एक गुट के लोगों ने दूसरे गांव से भी अपने समर्थकों को बुला लिया. इसके बाद लाठी-डंडे से लैस लोगों ने शुक्रवार की शाम मंदिर परिसर में लगने वाली दुकानों में तोड़फोड़  और मारपीट शुरू कर दी. इस घटना के बाद बाजार में भगदड़ मच गई. तोड़फोड़ के बाद असामाजिक तत्वों ने मंदिर के भीतर भी हमला कर दिया और उसमें बैठे लोगों की भी पिटाई कर दी. इतने से भी संतोष नहीं हुआ तो मूर्तियों को भी डंडे से पीटकर आम जनता की आस्था को चोट पहुंचाने का काम किया है. मंदिर के दान पेटियीं में भी लूटपाट की गई और भीतर में कई सामानों को भी तोड़फोड़ की गयी. इस घटना में चार लोगों के भी घायल होने की सूचना मिली है.


मंदिर परिसर में उपद्रव के बाद अचानक दहशत का माहौल कायम हो गया और दुकानें बंद कर लोग भाग खड़े हुए. मंदिर परिसर के कुछ ही दूरी पर स्थित पुलिस को घटना की सूचना मिली और तत्काल मंदिर परिसर पर  पहुंची. इससे पहले उपद्रव मचाने वाले लोग भाग खड़े हुए. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. तोड़फोड़ और मारपीट करने वाले उपद्रवी लोगों की पहचान के लिए पुलिस मंदिर परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाल रही है. गुटीय  विवाद में बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ के मंदिर पर उपद्रव कर हमला करने की घटना के बाद गांव में स्थिति तनावपूर्ण हो गई है और आम जनता में भारी आक्रोश व्याप्त है. हालांकि, पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में बताया है.



















Post a Comment

0 Comments