लूट, डकैती, हत्या के प्रयास मामलों का आरोपी, हिस्ट्रीशीटर चंचल मिश्रा गिरफ्तार ..

पकड़े गए अपराधी पर वर्ष 2016 में भटवलिया गाँव के समीप इंडिको कार लूटने का आरोप है. इसके अलावा राजपुर में मछली लूटकांड में भी इसकी संलिप्तता थी जिसमें यह फरार चल रहा था. थानाध्यक्ष ने कहा कि, आधा दर्जन मामलों में यह फरार था. इसके पूर्व कई अपराधिक घटनाओं में यह पहले भी जेल जा चुका है. जमानत पर निकलने के बाद वह फिर से अपराधिक गतिविधियों में शामिल हो जाता था. 

 





- औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर से पुलिस ने किया गिरफ्तार
- थाना क्षेत्र में कार लूट मामले में 4 वर्षों से फरार चल रहा था आरोपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लूट, डकैती, हत्या का प्रयास सहित दर्जनों संगीन अपराधों के मुख्य आरोपी चंचल मिश्रा को औधोगिक थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के नेतृत्व में गठित टीम ने थाना क्षेत्र के सारीमपुर इलाके से गिरफ्तार कर लिया. उक्त अपराधी पर लूट छिनैती तथा हत्या के प्रयास से कई मामले दर्ज हैं. थाना क्षेत्र के गोलंबर के समीप स्थित विश्वामित्र कॉलोनी का रहने वाला 26 वर्षीय उक्त बदमाश 2016 में औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुई लूट की एक घटना के मामले में फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली कि वह सारीमपुर में एक झोपड़ीनुमा घर में छिपा हुआ है जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष द्वारा गठित टीम में एसआई रविकान्त प्रसाद एवं कई पुलिस जवान शामिल थे. पकड़े गए अपराधी को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



थानाध्यक्ष ने बताया कि, पकड़े गए अपराधी पर वर्ष 2016 में भटवलिया गाँव के समीप इंडिको कार लूटने का आरोप है. इसके अलावा राजपुर में मछली लूटकांड में भी इसकी संलिप्तता थी जिसमें यह फरार चल रहा था. थानाध्यक्ष ने कहा कि, आधा दर्जन मामलों में यह फरार था. इसके पूर्व कई अपराधिक घटनाओं में यह पहले भी जेल जा चुका है. जमानत पर निकलने के बाद वह फिर से अपराधिक गतिविधियों में शामिल हो जाता था. पुलिस की इस सफलता पर एसपी नीरज कुमार सिंह ने भी थानाध्यक्ष को बधाई दी है.













Post a Comment

0 Comments