आयुर्वेद महाविद्यालय सांसद विधायक की सूची पर समिति ने जताया रोष ..

सभा को संबोधित करने के क्रम में अध्यक्ष ने समिति की पाँच सूत्री मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री तथा वह मुख्यमंत्री जिला के प्रभारी मंत्री क्षेत्रीय सांसद एवं सदर विधायक को दिए गए मांग पत्र पर कोई कार्यवाही ना होने पर क्षोभ व्यक्त किया. साथ ही मुख्यमंत्री सचिवालय को दिए गए मांग पत्र को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को भेजा गया. 





- धन्वंतरी आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय बचाओ संघर्ष समिति की हुई बैठक
- समिति के कार्यालय, फ़ॉर सीजन मैरिज हॉल के सभाकक्ष में संपन्न हुई बैठक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजकीय धन्वंतरी आयुर्वेद महाविद्यालय एवं चिकित्सालय बचाओ संघर्ष समिति अहिरौली की एक बैठक समिति के कार्यालय फ़ॉर सीजन मैरिज हॉल के सभाकक्ष में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष रामनाथ सिंह एवं संचालन मीडिया प्रभारी धनंजय पांडेय के द्वारा किया गया. सभा को संबोधित करने के क्रम में अध्यक्ष ने समिति की पाँच सूत्री मांगों के संबंध में मुख्यमंत्री तथा वह मुख्यमंत्री जिला के प्रभारी मंत्री क्षेत्रीय सांसद एवं सदर विधायक को दिए गए मांग पत्र पर कोई कार्यवाही ना होने पर क्षोभ व्यक्त किया. साथ ही मुख्यमंत्री सचिवालय को दिए गए मांग पत्र को स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव को भेजा गया. उस पर भी कोई कार्यवाही नहीं होने से रोष व्यक्त किया गया. संघर्ष समिति ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि समिति के मांग पत्र को पूरा नहीं किए जाने पर संघर्ष जारी रहेगा.




संघर्ष समिति द्वारा महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य डॉ बृज बिहारी राम का महाविद्यालय परिसर में स्थित भगवान श्री धन्वंतरी एवं महाविद्यालय के संस्थापक सचिव स्वर्गीय सिद्धनाथ तिवारी की मूर्ति की स्थापना कराने के लिए आभार व्यक्त किया तथा मूर्ति अनावरण समारोह में बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय की उपस्थिति का आग्रह किया. बैठक में मुख्य रूप से उपस्थित लोगों में अध्यक्ष के अतिरिक्त अवध बिहारी पांडेय, लाल साहेब सिंह, हरेंद्र उपाध्याय, कृष्णा पांडेय, अजय यादव, देवेंद्र प्रसाद, प्रमोद कश्यप उपस्थित रहे.
















Post a Comment

0 Comments