खेतों से बरामद हुआ अज्ञात शव, इलाके में सनसनी ..

थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान के लिए सभी थानों में उसकी तस्वीर भेज दी गई है. ताकि, उसकी पहचान कराई जा सके तथा उसकी मृत्यु कैसे हुई है और किसने वहां पर लाकर उसके शव को फेंका है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा.

 


- कोरान सराय थाना क्षेत्र के खलवा इनार के समीप मिला शव
- विभिन्न थानों में तस्वीर भेज कर पहचान की कराई जा रही कोशिश


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरानसराय थाना क्षेत्र के खलवा इनार के समीप अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृत व्यक्ति के शरीर पर किसी प्रकार का जख्म नहीं पाया गया है. साथ ही व्यक्ति की भी नहीं हो सकी है. माना जा रहा है कि, किसी ने शव को कहीं और से लाकर वहां पर फेंक दिया है. उक्त व्यक्ति की मौत कैसे और कब हुई है? पोस्टमार्टम के बाद इस बाद का खुलासा हो सकता है.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए कोरानसराय थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि, खलवा इनार के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है. देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि किसी ने लाकर वहां पर शव को फेंक दिया है. शरीर पर किसी भी प्रकार का कोई जख्म नहीं है. उन्होंने बताया कि उक्त व्यक्ति की कोई भी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है. उसके शरीर पर किसी प्रकार के जख्म के निशान भी नहीं है. थानाध्यक्ष ने बताया कि उक्त व्यक्ति की पहचान के लिए सभी थानों में उसकी तस्वीर भेज दी गई है. ताकि, उसकी पहचान कराई जा सके तथा उसकी मृत्यु कैसे हुई है और किसने वहां पर लाकर उसके शव को फेंका है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा.



















Post a Comment

0 Comments