संपत्ति विवाद को लेकर पुत्र ने की मां की पिटाई, गला दबाकर मारने की कोशिश ..

हस्तक्षेप किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई. बाद में सभी ने जान से मारने की धमकी देकर अपनी माँ को उनके कमरे से निकाल दिया और उसमें ताला बंद कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में थाने में आकर संपर्क करने की बात कही है.  

 


- नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले का है मामला
- महिला के छोटे पुत्र ने नगर थाने पुलिस को दी सूचना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले में संपत्ति बंटवारे के विवाद को लेकर एक व्यक्ति द्वारा अपने पुत्रों के साथ मिलकर अपनी मां को मारने पीटने तथा गला दबाने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. मामले को लेकर महिला के छोटे बेटे के द्वारा नगर थाने की पुलिस को इसकी सूचना दी गई है. जिसके बाद लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराने की कार्रवाई की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी तपेश्वरी देवी के पति का निधन पिछले वर्ष हो गया था. उनके पति जेल उपाधीक्षक के पद से तकरीबन 10 वर्ष पूर्व सेवानिवृत्त हुए थे जिसके बाद वह आपने छोटे पुत्र संजय सिंह के साथ सिविल लाइन स्थित अपने बनाए मकान में रहते हैं. वहीं, उनके बड़े पुत्र सेवानिवृत्त दारोगा मोहन सिंह तकरीबन 10 वर्ष उनसे अलग रहते हैं. इसी बीच तपेश्वरी देवी के पति लकवाग्रस्त हो गए तथा पिछले वर्ष उनका निधन हो गया. जिसके बाद संपत्ति बंटवारे को लेकर पुत्रों में विवाद शुरू हो गया. 

इसी बीच तपेश्वरी देवी के पुत्र मोहन सिंह अपने चार बेटों तथा पत्नी के साथ मिलकर बुधवार की रात संजय सिंह के घर पर आ पहुंचे और वहां रह रही अपनी मां के साथ मारपीट करते हुए उनका गला दबाने की कोशिश की. जब संजय सिंह ने हस्तक्षेप किया तो उनके साथ भी मारपीट की गई. बाद में सभी ने जान से मारने की धमकी देकर अपनी माँ को उनके कमरे से निकाल दिया और उसमें ताला बंद कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में थाने में आकर संपर्क करने की बात कही है.  इस संदर्भ में तपेश्वरी देवी के छोटे पुत्र तथा व्यवहार न्यायालय में बतौर अधिवक्ता काम करने वाले संजय सिंह बताया कि वह मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने जा रहे हैं.


















Post a Comment

0 Comments