कार्य संस्कृति में सुधार को लेकर डीएम ने रात में लगाई अधिकारियों की पाठशाला ..

कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी पदाधिकारी का नाम नहीं याद रखता है बल्कि, वह उसके द्वारा किए गए काम को याद रखता है. ऐसे में कुछ ऐसे कार्य किए जाएं जिससे कि जिले के लोगों के जीवन में सदैव उस पदाधिकारी की छवि बनी रहे. उन्होंने कहा कि, कार्य संस्कृति को सुधार कर हम ऐसा कर सकते हैं. कार्यों में ईमानदारी पारदर्शिता एवं समय-पालन का ध्यान रखा जाए. 

 





- जिला अतिथि गृह में आयोजित किया गया था कार्यक्रम
- अधिकारियों व पुलिस पदाधिकारियों से भी की कार्यशैली सुधारने की अपील

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला पदाधिकारी अमन समीर ने शनिवार को रात तकरीबन 8 बजे जिला अतिथि गृह के प्रांगण में प्रशासनिक दक्षता एवं कार्य संस्कृति में सुधार को लेकर जिला स्तरीय पदाधिकारी, अनुमंडल पदाधिकारी सिविल सर्जन, मुख्यालय डीएसपी, जिले के विभिन्न प्रखंडों के प्रखंड विकास पदाधिकारी, अंचलाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी व थानाध्यक्ष तथा विभिन्न विभागों के पदाधिकारियों के साथ एक परिचर्चा की. 



परिचर्चा में कार्य संस्कृति को सुधारने की अपील उपस्थित सभी से की गई. मौके पर जिला पदाधिकारी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति किसी पदाधिकारी का नाम नहीं याद रखता है बल्कि, वह उसके द्वारा किए गए काम को याद रखता है. ऐसे में कुछ ऐसे कार्य किए जाएं जिससे कि जिले के लोगों के जीवन में सदैव उस पदाधिकारी की छवि बनी रहे. उन्होंने कहा कि, कार्य संस्कृति को सुधार कर हम ऐसा कर सकते हैं. कार्यों में ईमानदारी पारदर्शिता एवं समय-पालन का ध्यान रखा जाए. सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, परिचर्चा रात तकरीबन साढ़े 11 बजे तक चली. मौके पर अन्य वक्ताओं ने भी अपने विचार रखे.















Post a Comment

0 Comments