नशे में चूर डंपर चालक ने ऑटो में मारी टक्कर, आंगनबाड़ी सेविका समेत तीन घायल ..

इस घटना में ऑटो पर सवार आंगनबाड़ी सेविका सहित दो-तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बाद में सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, गंभीर रूप से जख्मी आंगनवाड़ी सेविका की हालत बिगड़ते देख अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. 
घायल आंगनबाड़ी सेविका


- एनएच 120 पर कोरान सराय हाई स्कूल के समीप हुई घटना
- डंपर तथा चालक को पुलिस ने लिया कब्जे में

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार में लागू शराबबंदी कानून का मखौल उड़ाते हुए नशे में धुत एक डंपर चालक ने सोमवार को एक सवारी लगी ऑटो में टक्कर मार दी जिससे ऑटो में बैठी सवारियां घायल हो गई तथा ऑटो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. घटना राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर कोरानसराय हाई स्कूल के सामने सोमवार को दिन में 11:00 बजे हुई जब डंपर और यात्रियों से भरी ऑटो के आमने सामने भिड़ंत हो गई. इस घटना में ऑटो पर सवार आंगनबाड़ी सेविका सहित दो-तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. बाद में सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालांकि, गंभीर रूप से जख्मी आंगनवाड़ी सेविका की हालत बिगड़ते देख अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों द्वारा पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया. 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सोमवार को दिन कोरानसराय थाना क्षेत्र के दखिनांव गांव निवासी शत्रुघ्न सिंह की पत्नी मंजू देवी जो आंगनवाड़ी केंद्र संख्या 96 की सेविका हैं, वह डुमरांव सीडीपीओ कार्यालय की बैठक में भाग लेने के लिए जा रही थी. छोटा पड़ाव के समीप सेविका और एक शिक्षिका सहित दो तीन लोग डुमरांव जाने के लिए सवार हुए. आटो ज्योंहि कोरानसराय हाई स्कूल के सामने पहुंची कि विपरीत दिशा से शराब की नशे में चूर डंपर चालक ने ऑटो में सीधी टक्कर मार दी. इस दौरान आंगनवाड़ी सेविका और तारा देवी नामक एक महिला समेत दो-तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. 


इस संबंध में कोरानसराय थानाध्यक्ष राजन मालवीय ने बताया कि, घटना को अंजाम देकर भाग रहे डंपर चालक जय कुमार को गिरफ्तार कर गाड़ी थाना में जब्त कर ली गई है. घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त आटो को भी खींचकर थाना लाया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि डंपर चालक शराब की नशे में गाड़ी चला रहा था. जिसके कारण यात्रियों से भरी ऑटो में टक्कर मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने चालक को अपने कब्जे में ले लिया. उन्होंने बताया कि चालाक की मेडिकल जांच करा उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.




















Post a Comment

0 Comments