आरपीएफ असिस्टेंट कमांडेंट ने किया टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण ..

उन्होंने सभी मातहतों को यह निर्देश दिया कि, वह नियमित रूप से गश्ती आदी लगाते रहे तथा ट्रेनों में यात्रियों को भी जागरूक करते रहे. उन्होंने कहा कि, समय-समय पर नशा खुरानी आदि पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाए. साथ ही साथ रेल यात्रियों को हेल्पलाइन नंबर 182 की भी जानकारी दी जाए.


- टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन पर अतिक्रमण हटाए जाने के बाद लिया जायजा
- यात्री सुरक्षा के संदर्भ में पहल किए जाने के भी दिए निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल के असिस्टेंट कमांडेंट ने सोमवार को टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने टुड़ीगंज में रेलवे की  जमीन से हटाए गए अतिक्रमण मुक्त क्षेत्र का निरीक्षण किया. साथ ही साथ उन्होंने टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन तथा बक्सर रेलवे स्टेशन पर यात्री सुरक्षा से संबंधित की गई व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली. 

उन्होंने कहा कि, रेलवे सुरक्षा बल रेल यात्रियों की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है. ऐसे में किसी भी कीमत पर यात्रियों की सुरक्षा से समझौता नहीं होना चाहिए. उन्होंने सभी मातहतों को यह निर्देश दिया कि, वह नियमित रूप से गश्ती आदी लगाते रहे तथा ट्रेनों में यात्रियों को भी जागरूक करते रहे. उन्होंने कहा कि, समय-समय पर नशा खुरानी आदि पर जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया जाए. साथ ही साथ रेल यात्रियों को हेल्पलाइन नंबर 182 की भी जानकारी दी जाए.

उन्होंने कहा कि, धीरे-धीरे रेल परिचालन सामान्य होने पर रेल यात्रियों को लेकर आरपीएफ की जिम्मेदारी और भी बढ़ जाएगी जिसे उन्हें बेहतर ढंग से निभाना होगा.



















Post a Comment

0 Comments