ऑल इंडिया मुशायरा में जुटेंगे नामचीन फनकार ..

साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा आगामी 27 नवंबर को ऑल इंडिया मुशायरा एवं कवि सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें देश भर के नामचीन शायर तथा कवि के द्वारा बक्सर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे.  इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि यह मुशायरा सारीमपुर के भावी मुखिया प्रत्याशी हामिद रजा के आवास के समीप आयोजित किया जाएगा. 

 




- साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा किया जा रहा है आयोजन
- कोरोना काल में केवल 2 घंटे चलेगा आयोजन


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा आगामी 27 नवंबर को ऑल इंडिया मुशायरा एवं कवि सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया है, जिसमें देश भर के नामचीन शायर तथा कवि के द्वारा बक्सर में अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे.  इस संदर्भ में जानकारी देते हुए संस्था के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि यह मुशायरा सारीमपुर के भावी मुखिया प्रत्याशी हामिद रजा के आवास के समीप आयोजित किया जाएगा. हालांकि, कोरोना महामारी की वजह से सोशल व फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी अनुपालन किए जाने का उत्तम प्रबंध मुशायरे के दौरान होगा. 



कार्यक्रम के दौरान कोरोना काल में लोगों की मदद करने वाले कोरोना योद्धाओं को सम्मानित करने का भी निर्णय लिया गया है. उन्होंने बताया कि आयोजन को लेकर की गई एक बैठक में यह निर्णय लिया गया कि, अबकी बार मुशायरे के समय को कम कर दिया जाएगा और यह कार्यक्रम संध्या 7:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक ही चलेगा.











Post a Comment

0 Comments