जिले के चारों विधानसभा पर महागठबंधन का कब्ज़ा, आधिकारिक घोषणा बाकी ..

अभी भी चुनाव आयोग की तरफ से करेक्ट फिगर वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया गया है. ना ही प्रशासनिक सूत्रों से इस तरह की कोई जानकारी दी गई हालांकि, आंतरिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चारों सीटें महागठबंधन के खाते में गई है. अब केवल आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. 


- बक्सर में बेहद मामूली तथा ब्रह्मपुर में भारी अंतर से मिली है जीत
- जीत के बाद महागठबंधन खेमे में खुशी की लहर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले के चारों विधानसभा सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों की विजय हुई है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ब्रह्मपुर में जहां 25 हजार के करीब जीत का अंतर रहा है वहीं, बक्सर में मात्र 25 सौ के अंतर से जीते हैं. राजपुर से करीब 17 हज़ार मतों से जीत तथा डुमराँव से लगभग 10 हज़ार का अंतर बताया जा रहा है. हालांकि, अभी भी चुनाव आयोग की तरफ से करेक्ट फिगर वेबसाइट पर अपलोड नहीं किया गया है. ना ही प्रशासनिक सूत्रों से इस तरह की कोई जानकारी दी गई हालांकि, आंतरिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक चारों सीटें महागठबंधन के खाते में गई है. अब केवल आधिकारिक घोषणा होनी बाकी है. 

उधर, जीत की सूचना मिलते ही महागठबंधन प्रत्याशियों के बीच में हर्ष का माहौल कायम है. महागठबंधन समर्थक फूल-माला लेकर अपने प्रत्याशियों का इंतजार कर रहे हैं. फोन पर भी बधाइयों का सिलसिला शुरू हो गया.


















Post a Comment

0 Comments