टीक पोखर में लूट के दौरान गरेड़ियों को मारी गोली ..

बलिराम को बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया वहीं एकराम की हालत खतरे से बाहर है तथा उनका इलाज किसी निजी अस्पताल में चल रहा है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही सोनवर्षा मुखिया प्रतिनिधि मंटू पटेल घटनास्थल पर पहुंच गए तथा उन्होंने मामले की जानकारी ली. बाद में वह घायल गरेड़ियों से मिलने के लिए निकल गए.

मौके पर पहुंचे मुखिया प्रतिनिधि मंटू पटेल





- मामले की जांच में जुटी है पुलिस, आवेदन मिलने का है इंतजार
- लूट के प्रयास में गोली मारने की बात कह रहे पीड़ित, पुलिस कह रही बारातियों के द्वारा गोली मारने की बात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी के टीकपोखर गांव के लूट का प्रयास कर रहे बोलेरो सवार युवकों ने दो गड़रियों को गोली मार दी. घटना रात तकरीबन 11:30 बजे की है. बताया जा रहा है कि, टीकपोखर के पास एमएच-30 के पास भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के बेलवटी तथा के सिकरहट्टा के हरपुर टोला रहने वाले गरेड़िये तकरीबन 15-16 दिन से डेरा डाले हुए हैं.मंगलवार की रात्रि में वह विश्राम कर रहे थे, इसी दौरान बोलेरो सवार कुछ युवक आएं और भेड़ों को लूटने का प्रयास करने लगे. इसका विरोध करने पर दो गरेड़ियों को गोली मार दी गई. गोली से घायल एक गड़ेरिया बलिराम पाल की दोनों जांघों को बेधते हुए गोली निकल गयी है वहीं, एकराम पाल नामक गरेड़िये के छाती के पास से छूते हुए गोली निकल गयी.





बताया जा रहा है कि बलिराम को बेहतर इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया. हालांकि, उसका इलाज अभी भी स्थानीय स्तर पर ही किया जा रहा है. वहीं एकराम की हालत खतरे से बाहर है तथा उनका इलाज किसी निजी अस्पताल में चल रहा है. उधर, घटना की सूचना मिलते ही सोनवर्षा मुखिया प्रतिनिधि मंटू पटेल घटनास्थल पर पहुंच गए तथा उन्होंने मामले की जानकारी ली. बाद में वह घायल गरेड़ियों से मिलने के लिए निकल गए. उन्होंने पुलिस से मामले में त्वरित अनुसंधान करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार करने की मांग की.

हालांकि, थानाध्यक्ष के मुताबिक भोजपुर के धनगाई से एक बारात आई हुई थी. बारात में शामिल युवक ने गरेड़िये को गोली मार दी. वहीं, उन्होंने केवल एक गरेड़िये के घायल होने की सूचना मिलने की बात कही.  थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. हालांकि, पुलिस मामले की सूचना मिलते ही मामले के अनुसंधान में जुट गई है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
















Post a Comment

0 Comments