तेज रफ्तार ट्रैक्टर दो किशोरों को कुचला, एक की मौत ..

तभी नावानगर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर उन्हें कुचलते हुए भागने में कामयाब रहा. स्थानीय ग्रामीणों घायलों को लेकर इलाज के लिए अभी नावानगर पीएचसी जा ही रहे थे कि नीतीश कुमार पांडेय की रास्ते मे ही मौत हो गई.जबकि दूसरे जख्मी की चिकित्सा फिलहाल जारी है. 

 


- शव का पोस्टमार्टम करा पुलिस ने परिजनों को सौंपा
- फरार ट्रैक्टर चालक की पुलिस कर रही है तलाश


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सिकरौल थाना क्षेत्र अंतर्गत भदार गांव स्थित नहर पुल के समीप तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आकर साइकिल सवार दो किशोर गम्भीर रूप से जख्मी हो गए. बुधवार की देर शाम हुई इस घटना के बाद घायलों को नावानगर पीएचसी ले जाने के दौरान एक की रास्ते मे ही मौत हो गई, जबकि दूसरे की चिकित्सा जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही मृतक किशोर का शव कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


भदार गांव निवासी राजेन्द्र पांडेय का पुत्र नीतीश कुमार पांडेय (15) गांव के ही राजा सिंह (17) की साइकिल को पीछे बैठा सिकरौल बाजार से अपने गांव भदार जा रहे थे, तभी नावानगर की ओर से आ रहा तेज रफ्तार ट्रैक्टर उन्हें कुचलते हुए भागने में कामयाब रहा. स्थानीय ग्रामीणों घायलों को लेकर इलाज के लिए अभी नावानगर पीएचसी जा ही रहे थे कि नीतीश कुमार पांडेय की रास्ते मे ही मौत हो गई.जबकि दूसरे जख्मी की चिकित्सा फिलहाल जारी है. इसकी जानकारी दे
सिकरौल थनाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि मृतक किशोर का शव कब्जे में लेकर रात 10 बजे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. फरार ट्रैक्टर चालक के बारे में पता लगाया जा रहा है.
















Post a Comment

0 Comments