चेन पुलिंग रोकने के लिए आरपीएफ ने चलाया विशेष अभियान, चार हिरासत में ..

रेलवे स्टेशन पर चेन पुलिंग रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया गया था. इसके अतिरिक्त विभिन्न ट्रेनों में अवैध वेंडर के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ट्रेनों का परिचालन सामान्य होने पर जांच की गति को और भी तेज किया जाएगा. 

 





- विभिन्न ट्रेनों से पकड़े गए चार लोग, रेलवे मजिस्ट्रेट के समक्ष भेजने की तैयारी
- अलग-अलग ट्रेनों से पकड़े गए चार आरोपित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चेन पुलिंग रोकने के लिए आरपीएफ के द्वारा सघन अभियान चलाया जा रहा है. बक्सर रेलवे स्टेशन पर चलाए जा रहे अभियान के दौरान कुल 4 लोगों को गलत ढंग से चेन पुलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. जानकारी देते हुए आरपीएफ के पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि, जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया उनमें से 1 को नागपुर-पटना स्पेशल ट्रेन, दो लोगों को जनसाधारण एक्सप्रेस तथा एक व्यक्ति को उधना एक्सप्रेस से चेन पुलिंग कर उतरते हुए गिरफ्तार किया गया. पूछताछ करने पर इन लोगों के पास यात्रा टिकट भी नहीं होने की बात बताई गई. जिसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर रेलवे मजिस्ट्रेट के यहां भेजे जाने की तैयारी शुरू कर दी गई है.


उन्होंने बताया कि आरपीएफ के द्वारा नशा खुरानी तथा चेन पुलिंग रोकने के लिए लगातार अभियान चलाया जाता रहता है. इसी अभियान के अंतर्गत बक्सर रेलवे स्टेशन पर चेन पुलिंग रोकने के लिए विशेष अभियान चलाया गया था. इसके अतिरिक्त विभिन्न ट्रेनों में अवैध वेंडर के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि ट्रेनों का परिचालन सामान्य होने पर जांच की गति को और भी तेज किया जाएगा. उन्होंने रेल यात्रियों से कहां की ट्रेनों में यात्रा के दौरान किसी भी तरह के लावारिस वस्तुओं, संदिग्ध व्यक्तियों तुरंत ही टोल फ्री नंबर 182 पर दी जा सकती है. जिसके बाद आरपीएफ रेल यात्रियों की मदद के लिए त्वरित पहल करेगा.


















Post a Comment

0 Comments