करहंसी हत्याकांड: एक घंटे की रेकी, फिर बरसाई गोलियां, अपनी ही गोली से घायल है एक अपराधी ..

इसी बीच मौके पर दिग्विजय उर्फ झनमन पहुंचे जिन्हें देखते चार अपराधियों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया तथा ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोलीबारी में दिग्विजय को चार गोलियां लगी जिनमें 1 सिर, एक पेट तथा दो पैर में लगी वहीं, इस गोलीबारी में एक अपराधी की गोली दूसरे अपराधी को जा लगी, जिससे वह भी घायल हो गया. उधर, छह में से दो अपराधी बाइक स्टार्ट कर बैठे हुए थे. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अपने घायल साथी को लेकर भी मौके से भाग निकले.

 





- चारों ओर से घेरकर पूर्व मुखिया के पुत्र पर बरसाई गई थी गोलियां
- पुलिस पर सुस्ती बरतने का आरोप लगाकर आक्रोशित हुए लोग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह की हत्या के लिए अपराधी एक घंटे पूर्व ही मौके पर पहुंच गए थे. दो बाइक पर सवार छह की संख्या में अपराधी इधर-उधर टहल रहे थे वहीं, खेतों में हार्वेस्टर से धान की कटाई हो रही थी. इसी बीच मौके पर दिग्विजय उर्फ झनमन पहुंचे जिन्हें देखते चार अपराधियों ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया तथा ताबड़तोड़ गोलियां चलाने लगे. गोलीबारी में दिग्विजय को चार गोलियां लगी जिनमें 1 सिर, एक पेट तथा दो पैर में लगी वहीं, इस गोलीबारी में एक अपराधी की गोली दूसरे अपराधी को जा लगी, जिससे वह भी घायल हो गया. उधर, छह में से दो अपराधी बाइक स्टार्ट कर बैठे हुए थे. गोलीबारी की घटना को अंजाम देने वाले अपराधी अपने घायल साथी को लेकर भी मौके से भाग निकले.






क्यों फूटा लोगों का आक्रोश?

दरअसल लोगों ने पुलिस पर सुस्ती बरतने का आरोप लगाया. लोगों का कहना था कि, अपराधी आराम से घटना को अंजाम देकर निकल चुके हैं. उनमें से एक अपराधी घायल भी है. ऐसे में पुलिस अगर इलाके की नाकेबंदी कर दें और विभिन्न अस्पतालों की जांच कराने लगे तो निश्चित रूप से अपराधी पकड़े जाएंगे लेकिन, पुलिस ऐसा नहीं कर रही. ऐसे में यह रवैया साफ प्रदर्शित कर रहा है कि, पुलिस की इच्छाशक्ति ही कमजोर है उसके कारण अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है.






विधायक ने कहा - पाँच दिनों के अंदर करें अपराधियों को गिरफ्तार, अन्यथा होगा आंदोलन: 

दिग्विजय सिंह की हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने सदर अस्पताल के पास सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया. सभी डीएम-एसपी तथा जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे थे. इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सदर एसडीपीओ गोरख राम पहुंचे तथा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया लेकिन, लोग जाम खत्म करने को तैयार नहीं थी तभी घटना की सूचना पर सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने लोगों को समझाने-बुझाने के साथ एसडीपीओ को चेतावनी भरे लहजे में कहा कि, वह 5 दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करें, अन्यथा वह लोगों के साथ सड़क पर उतर कर विरोध प्रदर्शन करेंगे.


विधायक ने कहा कि, सुशासन की सरकार के दावे जिले में फेल हो चुके हैं. इसको लेकर लगातार सदन में आवाज उठाई जाती है. उन्होंने मौके से एसपी नीरज कुमार सिंह से भी बात की तथा उन्हें भी कहा कि, वह 5 दिनों के अंदर अपराधियों को गिरफ्तार करें अन्यथा मामले में लोगों के साथ सड़क पर उतर कर आंदोलन करने को बाध्य होंगे. उन्होंने कहा कि, एसपी 4 दिसंबर को छुट्टी से लौट रहे हैं जिसके बाद वह मामले में अपराधियों को दबोच कर लोगों के सामने लाएंगे.
वीडियो: 













Post a Comment

0 Comments