बड़ी ख़बर: पूर्व मुखिया के पुत्र को गोलियों से भूना, विरोध में सड़क जाम ..

घटना उस वक्त अंजाम दी गई. हार्वेस्टर से खेतों में धान की कटनी करा रहे थे. उसी वक्त दो बाइकों पर सवार चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने दिग्विजय को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. दिग्विजय के पेट में दो पैर में दो तथा सिर में दो गोलियां लगी जिससे कि वह बुरी तरह घायल होकर गिर पड़े. 



- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करहंसी गाँव की है घटना
- पुलिसिया सुस्ती पर लोगों का बढ़ा आक्रोश 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चुनाव खत्म होने के बाद जिले में अचानक से बड़ी आपराधिक वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही. पुलिस अभी जहां पुरानी गोलीबारी के मामले के कारणों की जांच में लगी हुई है वहीं, दूसरी तरफ बेखौफ अपराधी लगातार नई-नई घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामले में बाइक सवार चार अज्ञात अपराधियों ने मिलकर करहंसी पंचायत के पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह के पुत्र दिग्विजय सिंह (35 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि, यह घटना उस वक्त अंजाम दी गई. हार्वेस्टर से खेतों में धान की कटनी करा रहे थे. उसी वक्त दो बाइकों पर सवार चार की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने दिग्विजय को निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. दिग्विजय के पेट में दो पैर में दो तथा सिर में दो गोलियां लगी जिससे कि वह बुरी तरह घायल होकर गिर पड़े. अपराधी तत्काल बाइक पर सवार होकर बक्सर की तरफ भाग निकले. बाद में स्थानीय लोगों द्वारा तुरंत दिग्विजय को सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.




घटना के बाद आक्रोशित परिजनों ने पुलिसिया व्यवस्था की नाकामी को लेकर सदर अस्पताल के समीप सड़क जाम कर दिया है. जाम कर रहे लोगों का कहना है कि, पुलिस इतनी निष्क्रिय हो गई है कि अब अपराधी बेलगाम हो गए हैं. अपराधियों में कानून व्यवस्था को लेकर जरा भी खौफ नहीं है, जिसका उदाहरण आए दिन हो रही घटनाओं के रूप में सामने आ रहा है.

तीन बार मुखिया रह चुके हैं धर्म कुमार उर्फ मुन्ना सिंह:

पूर्व मुखिया धर्म कुमार सिंह उर्फ मुन्ना सिंह पंचायत के तीन बार मुखिया रह चुके हैं. दिग्विजय उनका इकलौता पुत्र है. हालांकि, उसकी हत्या किन कारणों से हुई है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो रहा है. बताया जा रहा है कि, मुखिया ही नहीं उनका पुत्र भी बहुत ही मृदुभाषी और मिलनसार स्वभाव का युवक था. ऐसे में हत्या किस कारण से की गयी है यह पता नहीं चल सका है. घटना की सूचना मिलने के बाद मुफस्सिल थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंच चुकी है.















Post a Comment

0 Comments