प्रेम में विफल शादीशुदा महिला ने किया विषपान, हुई मौत ..

घटना ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र की है. जहां प्रेम में पागल एक शादीशुदा महिला ने पहले विषपान कर लिया और फिर ब्रह्मपुर चौराहा पहुंच गई जहां वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगी. यह नजारा जब लोगों ने देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने स्वयं उक्त महिला को उठाकर रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन, इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई. 

 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के ब्रह्मपुर चौरास्ता के पास हुई घटना
- पुलिस ने बताया, प्रेम संबंधों के फेर में कर लिया विषपान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपने बहन के देवर के प्रेम में पड़ी एक शादीशुदा महिला ने विषपान कर अपनी इहलीला समाप्त कर ली. घटना ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र की है. जहां प्रेम में पागल एक शादीशुदा महिला ने पहले विषपान कर लिया और फिर ब्रह्मपुर चौराहा पहुंच गई जहां वह सड़क पर गिरकर तड़पने लगी. यह नजारा जब लोगों ने देखा तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने स्वयं उक्त महिला को उठाकर रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया लेकिन, इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रभारी थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि, मृतका रिंकी देवी भोजपुर जिले के शाहपुर थाना अंतर्गत धमवल गांव की निवासी है. उन्होंने बताया उसकी शादी हो चुकी है तथा बाद के दिनों में उसके पति के साथ उसका संबंध विच्छेद हो गया. इधर, ब्रह्मपुर थाना के जोगिया गांव में उसकी बहन की शादी हुई है. बताया जा रहा है कि, बहन के देवर के साथ उसका प्रेम संबंध था. जिस पर वह लगातार शादी करने के लिए दबाव बना रही थी. लेकिन, इस रिश्ते को ना तो मां-बाप स्वीकार कर रहे थे और ना ही कोई और. इसी बीच उक्त युवक की शादी कहीं और तय कर दी गई. जिस बात से खार खाई महिला ने विषपान कर आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि, मृतका के पिता हावड़ा में नौकरी करते हैं. जिन्हें इस बात की सूचना दे दी गई है. शव फिलहाल, रघुनाथपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में रखा गया है. जहां मृतका के पिता के आने का इंतजार किया जा रहा है.












Post a Comment

0 Comments