राजपुर में चली गोली, एक घायल, पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपी को ग्रामीणों ने हथियार संग दबोचा, जमकर कूटा ..

मनबढ़ व्यक्ति ने दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोली पास ही खड़े एक व्यक्ति को जा लगी, जिससे कि वह घायल हो गए. बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाई और आरोपी को दबोच लिया फिर उसे जमकर कूटा जिससे कि वह भी घायल हो गया. साथ ही मौके से हथियार और कारतूस भी बरामद किया  जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया गया.गोली लगने से घायल व्यक्ति को बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें रेफर करने की तैयारी हो रही है. जबकि ग्रामीणों की धुनाई से घायल आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया है.


 





- राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गाँव का है मामला
- मामले में ग्रामीणों ने पुलिस को सौंपा हथियार व कारतूस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के खीरी गांव में उस वक्त अफरातफरी का माहौल कायम हो गया जब दहशत फैलाने के उद्देश्य से एक मनबढ़ व्यक्ति ने दनादन गोलियां चलानी शुरू कर दी. गोली पास ही खड़े एक व्यक्ति को जा लगी, जिससे कि वह घायल हो गए. बाद में स्थानीय ग्रामीणों ने हिम्मत दिखाई और आरोपी को दबोच लिया फिर उसे जमकर कूटा जिससे कि वह भी घायल हो गया. साथ ही मौके से हथियार और कारतूस भी बरामद किया  जिसे बाद में पुलिस को सौंप दिया गया.गोली लगने से घायल व्यक्ति को बक्सर सदर अस्पताल भेजा गया जहां से उन्हें रेफर करने की तैयारी हो रही है. जबकि ग्रामीणों की धुनाई से घायल आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार की सुबह तकरीबन 7:00 बजे एक मनबढ़ मुरलीधर त्रिगुण का किसी बात को लेकर ग्रामीण घनश्याम चौबे के साथ विवाद हो गया. बातों ही बातों में विवाद इतना बढ़ गया कि, ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. लोग बीच बचाव करने लगे. इसी बीच दहशत फैलाने के उद्देश्य से मुरलीधर त्रिगुण दनादन फायरिंग करने लगे, जिससे कि वहां भगदड़ मच गई. लोग इधर-उधर भागने लगे. तभी उधर से ही गुजर रहे स्थानीय निवासी कलेंद्र त्रिगुण के बांह में गोली लग गई, जिसके बाद ग्रामीणों ने साहस का परिचय दिखाते हुए हमलावर को घेर लिया लेकिन, एक बार फिर मुरलीधर ने गोली चलाई परंतु, संयोगवश गोली अबकी बार मिस कर गई और ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. बाद में लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की पिटाई से घायल को राजपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया. वहीं, गोली लगने से घायल व्यक्ति को सदर अस्पताल भेजा गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, उनकी बांह में गोली लगी है तथा उनकी हालत खतरे से बाहर है.













Post a Comment

0 Comments