वृद्ध दंपत्ति को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

दिनारा थाना क्षेत्र के महरोड़ गांव के रहने वाले रामाशंकर तिवारी(60वर्ष) निसंतान हैं. वह अपनी पत्नी कमला देवी के साथ धनसोई के अपनी ससुराल जगमनपुर में रहते हैं. यहां इन्हें ससुराल की संपत्ति मिली हुई है, जिसकी यह देखरेख करते हैं. साथ ही निःसंतान होने के कारण अपने साढ़ू की बेटी को अपने साथ रखते हैं. उसी की शादी के लिए वह जगमनपुर की कुछ जमीन बेचना चाह रहे थे जिसका विरोध उनके भाई व भतीजे कर रहे थे.

 




- धनसोई थाना क्षेत्र के जगमनपुर गांव का है मामला
- भतीजे पर लग रहा है चाचा चाची को गोली मारने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिले में पिछले चार दिनों से घटित हो रही गोलीबारी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही. धनसोई थाना के जगमनपुर में संपत्ति विवाद में एक दंपत्ति को देर रात गोली मार दी गई. गोली लगने से घायल दोनों को आनन-फानन में वाराणसी रेफर कर दिया गया है, जहां दोनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. 



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से दिनारा थाना क्षेत्र के महरोड़ गांव के रहने वाले रामाशंकर तिवारी(60वर्ष) निसंतान हैं. वह अपनी पत्नी कमला देवी के साथ धनसोई के अपनी ससुराल जगमनपुर में रहते हैं. यहां इन्हें ससुराल की संपत्ति मिली हुई है, जिसकी यह देखरेख करते हैं. साथ ही निःसंतान होने के कारण अपने साढ़ू की बेटी को अपने साथ रखते हैं. उसी की शादी के लिए वह जगमनपुर की कुछ जमीन बेचना चाह रहे थे जिसका विरोध उनके भाई व भतीजे कर रहे थे. दरअसल, उनकी दृष्टि इस संपत्ति पर पड़ी हुई है तथा भाई-भतीजों के द्वारा इस संपत्ति उनके नाम करने के लिए दबाव बनाया जा रहा था. सूत्रों द्वारा बताया जा रहा है कि, इसी बात को लेकर गुरुवार की रात 10:00 बजे दंपत्ति को गोली मार दी गई. दोनों को नजदीक से सिर में गोली मारी गई. ऐसे में उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

मामले में पूछे जाने पर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि भतीजे के द्वारा गोली मारने की बात सामने आ रही है हालांकि इस संदर्भ में अभी तक कोई आवेदन नहीं मिला है. पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर गौर करते हुए मामले की जांच को आगे बढ़ा रही है.













Post a Comment

0 Comments