गुलनाज़ हत्या के विरोध में निकाला गया प्रतिरोध मार्च ..

वैशाली जिले की युुुुुवती गुलनाज को जिंदा जला कर मार देने की घटना के विरोध में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा राज्यव्यापी प्रतिरोध मार्च के तहत गुलनाज के परिवार को न्याय दिलाने, हत्यारों को फांसी देने, परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने को लेकर नगर में भी एक प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया गया.

 




- किला मैदान से निकलकर भगत सिंह पार्क तक पहुंचा प्रतिरोध मार्च
- परिजनों को सरकारी नौकरी समेत अन्य लाभ दिलाने की सरकार से मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: वैशाली जिले की युुुुुवती गुलनाज को जिंदा जला कर मार देने की घटना के विरोध में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के द्वारा राज्यव्यापी प्रतिरोध मार्च के तहत गुलनाज के परिवार को न्याय दिलाने, हत्यारों को फांसी देने, परिवार के एक व्यक्ति को नौकरी देने को लेकर नगर में भी एक प्रतिरोध मार्च का आयोजन किया गया.



मार्च किला मैदान से निकालकर नगर के विभिन्न मार्गो से होता हुआ भगत सिंह पर पहुंचा जहां भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण करते हुए एक सभा का आयोजन किया गया. सभा का नेतृत्व पार्टी के पूर्व सांसद कामरेड तेजनारायण सिंह ने किया.

प्रतिरोध मार्च में भाकपा जिला मंत्री ज्योतिश्वर सिंह उर्फ बालक दास, नागेन्द्र मोहन सिंह, जिला पार्षद केदार सिंह, सरिता कुमारी, रामजी सिंह, सलाहुदिन, पारस राय, हीरा मुनि देवी, कांति देवी, राजकुमारी देवी, मुनि देवी, रंजनी देवी, प्रमिला कुमारी, मंजू देवी सहित अन्य लोग मौजूद थे.













Post a Comment

0 Comments