करंट से ग्रामीण की मौत, बिजली कंपनी पर एफआइआर ..

मृतक की पत्नी ने आवेदन में कहा है कि ग्यारह हजार का तार टूटकर खेत किनारे गिरने से पोखरा टोला जाने के क्रम में उसके पति की मौत हुई है. जिसकी जारी जवाबदेही बिजली विभाग की है. वहीं, ग्रामीणों ने बिजली विभाग का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए मृतक के परिजनों को बिजली विभाग से अनुदान की मांग की है.

 

- केसठ प्रखंड के कतिकनार गाँव का है मामला
- खेतों में गिरा था 11 हज़ार वोल्ट का तार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र कतिकनार गांव में सोमवार की दोपहर बिजली के चपेट में आने से पोखरा टोला निवासी 45 वर्षीय मालिक यादव की मौत हो गई. मृतक दवा लेने के लिए कतिकनार गए हुए थे. दवा लेकर आने के क्रम में 11 हजार के तार टूटकर खेत मे गिरने से वे उसकी चपेट में आ गए.

मालिक की मौत की सूचना मिलते ही पोखरा टोला के लोग घटना स्थल पर पहुंच बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. वहीं, बिजली विभाग से मृतक के परिजनों को अनुदान देने की मांग पर अड़े रहे. घटना की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, समाजसेवी पप्पू यादव, पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष अरविद यादव, मुखिया धनंजय सिंह उर्फ विधायक जी, मुखिया प्रतिनिधि सोनू यादव व अन्य ग्रामीणों के समझाने के बाद नावानगर पुलिस शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा. 

वहीं, इस मामले में मृतका की पत्नी शिव कुमारिया देवी द्वारा बिजली विभाग के खिलाफ स्थानीय थाने में आवेदन देकर बिजली विभाग के लापरवाही को उजागर किया है. मृतक की पत्नी ने आवेदन में कहा है कि ग्यारह हजार का तार टूटकर खेत किनारे गिरने से पोखरा टोला जाने के क्रम में उसके पति की मौत हुई है. जिसकी जारी जवाबदेही बिजली विभाग की है. वहीं, ग्रामीणों ने बिजली विभाग का ध्यान इस ओर आकृष्ट कराते हुए मृतक के परिजनों को बिजली विभाग से अनुदान की मांग की है.


















Post a Comment

0 Comments