ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में तोड़फोड़ मामले में तीन गिरफ्तार ..

मंदिर परिसर के दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके बाद आस्था के मंदिर पर भी हमला कर तोड़फोड़ करते हुए मारपीट की मंदिर में श्रृंगार के लिए यजमान द्वारा दिए गए लाखों रुपए के सोने चांदी भी लेकर फरार हो गए. वाकया सीसी कैमरे में भी कैद हुआ है. 

 


- सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हुई है घटना मूल्यवान संपत्तियों की हुई है लूट
- थानाध्यक्ष ने कहा, सभी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास कर रही पुलिस


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर स्थित ब्रह्मेश्वर नाथ मंदिर में घुसकर तोड़फोड़ करने के मामले में पुलिस ने 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इस बात की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि, मामले में ब्रह्मपुर के ही रहने वाले बिट्टू यादव, भरत कुमार यादव तथा गोरा यादव को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी लगातार प्रयास किए जा रहे हैं. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. थानाध्यक्ष ने कहा कि, समाज में नफरत फैलाने वाले तथा इस तरह की घृणित कार्रवाई करने वाले लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. मामले में 20 नामजद समेत 80 अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.


घटना में शामिल अज्ञात लोगों की पहचान सीसी कैमरे की फुटेज से की गई है. बता दें कि, शुक्रवार की रात शरारती तत्वों ने ब्रह्मपुर के मंदिर परिसर के दुकानों में तोड़फोड़ की. इसके बाद आस्था के मंदिर पर भी हमला कर तोड़फोड़ करते हुए मारपीट की मंदिर में श्रृंगार के लिए यजमान द्वारा दिए गए लाखों रुपए के सोने चांदी भी लेकर फरार हो गए. वाकया सीसी कैमरे में भी कैद हुआ है. इस मामले में नामजद और अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इसी आलोक में पुलिस ने छापामारी कर 3 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.


















Post a Comment

0 Comments