सड़क दुर्घटना में तीन घायल, एक की हालत गंभीर ..

रामविलास दूबे की ससुराल बक्सर में है. छठ पर्व के मौके पर उनके पत्नी अपने मायके आई हुई थी, जिन्हें लेने के लिए वह चंदौली से बक्सर आ रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण मुंशी राम की बाइक से जा टकराई. मुंशी राम सिकरौल से खरीददारी करने के लिए बनारपुर बाजार जा रहे थे. 
सड़क पर गिरा चंदौली का रहने वाला घायल युवक

 




- चौसा मोहनिया मार्ग पर चौबे की छावनी के समीप हुआ हादसा
- ओवरस्पीडिंग तथा हेलमेट नहीं पहनने की लापरवाही का शिकार हुआ युवक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चौसा मोहनिया मार्ग पर चौबे की छावनी के समीप दो बाइकों की सीधी टक्कर में तीन लोग जख्मी हो गए. तीनों को सर्वप्रथम चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया जिसके बाद गंभीर रूप से घायल एक व्यक्ति को वाराणसी रेफर कर दिया गया. गंभीर रूप से घायल व्यक्ति की पहचान वाराणसी के निकट चंदौली के लखापुर गाँव रहने वाले रामविलास दूबे (30 वर्ष) के रूप में हुई है. वहीं, अन्य घायलों में सिकरौल के रहने वाले मुंशीराम (32 वर्ष) तथा रोहतास के कटरा के रहने वाले राजेश कमकर (22 वर्ष) शामिल हैं, जिनमें मुंशी राम को बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर किया गया.



इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक चंदौली के रहने वाले रामविलास दूबे की ससुराल बक्सर में है. छठ पर्व के मौके पर उनके पत्नी अपने मायके आई हुई थी, जिन्हें लेने के लिए वह चंदौली से बक्सर आ रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक तेज रफ्तार में होने के कारण मुंशी राम की बाइक से जा टकराई. मुंशी राम सिकरौल से खरीददारी करने के लिए बनारपुर बाजार जा रहे थे. मौके पर मौजूद चौसा सीओ नवलकांत तथा बक्सर के रहने वाले राजेंद्र प्रसाद ने घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र चौसा पहुंचाने में मदद की. वहीं, प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रामविलास दूबे की बाइक के ओवर स्पीड होने के कारण यह हादसा हुआ हालांकि, उन्होंने हेलमेट पहनी होती तो शायद उनकी स्थिति इतनी गंभीर नहीं होती.














Post a Comment

0 Comments