कोरोना काल में सेवा देने वाले वाहनों का भुगतान नहीं, हड़ताल पर जाने की चेतावनी ..

कोरोना काल में दी गई सेवाओं के लिए भुगतान नहीं मिलने के कारण जिले के ट्रांसपोर्टरों में खासा रोष व्याप्त है, जिसके चलते वह आगामी 16 दिसंबर से हड़ताल पर जाने का मन बना रहे हैं. हालांकि, हड़ताल पर जाने को लेकर अभी तक अंतिम फैसला नहीं हुआ है. एसोसिएशन के अध्यक्ष के मुताबिक सदस्यों की बैठक करने के बाद जिला प्रशासन को सूचित कर ही हड़ताल पर जाने की प्रक्रिया की जाएगी.
कार्यालय कर्मी से बातचीत करते जिला परिवहन पदाधिकारी






- मामले में गोल-मोल जवाब दे रहे हैं पदाधिकारी 
- कोरोना काल में ट्रांसपोर्टरों ने दी थी अपनी सेवाएं

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना काल में जहाँ राज्य सरकार लोगों को तमाम सुविधाएं उपलब्ध करा रही थी वहीं, कुछ अधिकारियों की सुस्ती व लापरवाही के कारण वह उन तक नहीं पहुंच पा रही थी और सरकार की किरकिरी हो रही थी. ऐसे ही एक मामले में कोरोना काल में दी गई सेवाओं के लिए भुगतान नहीं मिलने के कारण जिले के ट्रांसपोर्टरों में खासा रोष व्याप्त है, जिसके चलते वह आगामी 16 दिसंबर से हड़ताल पर जाने का मन बना रहे हैं. हालांकि, हड़ताल पर जाने को लेकर अभी तक अंतिम फैसला नहीं हुआ है. एसोसिएशन के अध्यक्ष के मुताबिक सदस्यों की बैठक करने के बाद जिला प्रशासन को सूचित कर ही हड़ताल पर जाने की प्रक्रिया की जाएगी.



इस संदर्भ में जानकारी देते हुए जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष अनिल राय ने बताया कि, कोरोना काल में सभी ट्रांसपोर्टर्स ने दिन रात अपनी सेवाएं दी हैं. लेकिन, बगैर किसी कारण के उनके भुगतान को लटका कर रखा गया है. ऐसे में सभी ट्रांसपोर्टर्स में रोष है उन्होंने कहा कि प्रशासन के द्वारा आवश्यकता पर जब भी वाहनों की मांग की जाती है उनके द्वारा वाहनों की उपलब्धता आसानी से सुनिश्चित कराई जाती है लेकिन, प्रशासन द्वारा उनके साथ सदैव सौतेला व्यवहार किया जाता है ऐसे में उन्होंने कहा कि, भुगतान के संदर्भ में प्रशासन यदि जल्द ही कोई कदम नहीं उठाता तो ट्रांसपोर्टरों का एक प्रतिनिधिमंडल जिला पदाधिकारी से मिलकर अपनी व्यथा बताने के बाद हड़ताल पर जाने का रास्ता भी अख्तियार करेगा.

इस संदर्भ में पूछे जाने पर जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक ने बताया कि, भुगतान को लेकर नियमानुकूल कार्यवाही की जा रही है. हालांकि, भुगतान को लेकर विलंब के सवाल पर उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया.











Post a Comment

0 Comments