वीडियो: नहीं थम रहा सिलसिला, बाइक सवार अपराधियों ने दो युवकों को मारी गोली ..

इटाढ़ी, सोनवर्षा ओपी में मंगलवार और बुधवार को हुई गोलीबारी के तीन मामलों में सात लोगों के हताहत होने के बाद गुरुवार को एक बार फिर इटाढ़ी थाना क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा, जहां अज्ञात अपराध कर्मियों ने दो युवकों को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायलों को गंभीर स्थिति में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है.

 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर गाँव के समीप अपराधियों ने दिया वारदात को अंजाम
- मामले को पुरानी रंजिश मान रही पुलिस, जाँच जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पिछले दो दिनों से जारी आपराधिक घटनाओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. इटाढ़ी, सोनवर्षा ओपी में मंगलवार और बुधवार को हुई गोलीबारी के तीन मामलों में सात लोगों के हताहत होने के बाद गुरुवार को एक बार फिर इटाढ़ी थाना क्षेत्र गोलियों की तड़तड़ाहट से दहल उठा, जहां अज्ञात अपराध कर्मियों ने दो युवकों को गोली मारकर बुरी तरह घायल कर दिया. घायलों को गंभीर स्थिति में वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया है.






घटना के संदर्भ में घायल के परिजन मार्कण्डेय सिंह ने बताया कि इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर गांव के रहने वाले बजरंगी यादव, पिता-दरोगा यादव तथा राजन कुमार, पिता-हरिवंश सिंह सुबह साढ़े नौ बजे चौसा से मंगोलपुर जा रहे थे. इसी बीच वनस्पति मां के मंदिर के समीप बाइक सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें राजन सिंह के कंधे और हाथ में चार गोलियां लग गई वहीं, बजरंगी सिंह की पीठ में गोलियां लगी है. गोलीबारी की इस घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार अपराधी भागने में सफल रहे. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा दोनों को उठाकर सीधे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए इन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है. इस संदर्भ में सदर एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि, मुताबिक यह घटना पूर्व के किसी विवाद को लेकर कारित की गई है. हालांकि, इस संदर्भ में विशेष जानकारी अब तक प्राप्त नहीं हो सकी है. मामले में जाँच जारी है.
वीडियो:












Post a Comment

0 Comments