आपसी विवाद में युवक को मारी गोली ..

नगर के पीपरपांती रोड में दीपावली की रात आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलतेे ही मौकेेेेे पर पहुंची पर पहुंची पुलिस मामलेे की जांच में जुट गई है.

 



- नगर थाना क्षेत्र के पीपरपांती रोड की है घटना
- युवक को पैर में लगी है गोली, हालत खतरे से बाहर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर के पीपरपांती रोड में दीपावली की रात आपसी विवाद में एक युवक को गोली मार दी गई. घायल अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना मिलतेे ही मौकेेेेे पर पहुंची पर पहुंची पुलिस मामलेे की जांच में जुट गई है.
घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के पीपरपांती रोड में परचून की दुकान चलाने वाले बबलू कुमार, पिता-रामेश्वर गुप्ता नामक एक युवक जो तथा उनके परिवार वालों का पड़ोस के ही रहने वाले विष्णु विश्वकर्मा नामक व्यक्ति के साथ झगड़ा हो गया. जिसके बाद सभी लोग उसके दरवाजे पर जाकर गाली-गलौज करने लगे. इसी बीच विष्णु विश्वकर्मा के पक्ष के द्वारा बबलू कुमार को गोली मार दी गई. गोली बबलू के बाएं पैर में लगी जिसके बाद उन्हें तुरंत में सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद अन्यत्र रेफर कर दिया गया.


घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि मामला आपसी विवाद का है तथा पीड़ित पक्ष के द्वारा अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जाएगी हालांकि, पुलिस मामले के अनुसंधान में लगी हुई है तथा यह जानने की कोशिश कर रही है कि जो आरोप लगाए गए हैं उनमें कितनी सत्यता है उधर, घायल की हालत भी खतरे से बाहर है.














Post a Comment

0 Comments