मतदाता सूची में नाम जोड़ने के लिए 27 दिसंबर व 10 जनवरी को विशेष अभियान ..

पंचायत चुनाव से पूर्व नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़े जाने तथा अन्य सुधार कराए जाने को निर्वाचन आयोग के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय की अध्यक्षता में अनुमंडल के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की गई.

 

राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक करते एसडीएम




- अनुमंडल पदाधिकारी ने राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ की बैठक
- बीएलओ को भी दिए निर्देश कहा, घर-घर जाकर लोगों को करें जागरूक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पंचायत चुनाव से पूर्व नए मतदाताओं के नाम मतदाता सूची में जोड़े जाने तथा अन्य सुधार कराए जाने को निर्वाचन आयोग के द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है. सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय की अध्यक्षता में अनुमंडल के राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ एक बैठक की गई. बैठक में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण 2021 के संदर्भ में जानकारी दी गई, जि00समें बताया गया कि 27 दिसंबर और 10 जनवरी 2021 को विशेष अभियान दिवस निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित किया गया है. जिसमें बीएलओ अपने मतदान केंद्र पर बैठ कर संबंधित प्राप्त करेंगे, तत्पश्चात लोगों के वोटर आई कार्ड बनाए जाएंगे.
चौसा में बीएलओ के साथ बैठक करते एसडीएम





इसके अतिरिक्त अनुमंडल पदाधिकारी ने चौसा प्रखंड में बीएलओ की एक बैठक की. बैठक में विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण के लिए 24, 25, 26, दिसंबर को सभी बीएलओ को घर-घर घूमकर विशेष अभियान दिवस 27 दिसंबर 10 जनवरी 2021 को मतदान केंद्र पर पहुंचकर मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने के साथ-साथ नाम हटाने तथा संशोधन आदि के लिए क्रमशः फॉर्म 6, 7 एवं 8 तथा एक मतदान केंद्र से दूसरे मतदान केंद्र पर अपना नाम सेट करने के लिए फॉर्म 8(ए) भरने के लिए जागरूक करेंगे. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण अभियान के अतिरिक्त भी लोगों को यह जागरूक किया जाए कि, वह पंचायत चुनाव से पूर्व प्रधान मतदाता सूची में दर्ज कराएं अथवा कोई भी सुधार आदि कराना चाहे तो करा लें.












Post a Comment

0 Comments