घने कोहरे के कारण पलटी बस, एक दर्जन जख्मी, एक की हालत गंभीर ..

मंगलवार की सुबह कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर जलहरा के समीप सड़क के किनारे बने गड्ढे में एक बस पलट जाने से बस में सवार 40 लोगों में से 12 लोग जख्मी हो गए. जिनमें एक की गंभीर हालत को देखते हुए वह रस्सी रेफर कर दिया गया जबकि, चार लोगों को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया गया वहीं, अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.





- सासाराम से तिलक चढ़ा कर लौट रहे थे लोग
- कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर जलहरा के पास हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मंगलवार की सुबह कोचस-बक्सर मुख्य मार्ग पर जलहरा के समीप सड़क के किनारे बने गड्ढे में एक बस पलट जाने से बस में सवार 40 लोगों में से 12 लोग जख्मी हो गए. जिनमें एक की गंभीर हालत को देखते हुए वह रस्सी रेफर कर दिया गया जबकि, चार लोगों को बक्सर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया गया वहीं, अन्य को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई.




मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाने के रौनी गांव के निवासी रामानंद शर्मा की बेटी का तिलक रोहतास के ढेला बाग में चढ़ाने के लिए लोग राजपुर तथा बक्सर से गए थे वापसी के क्रम में मंगलवार की सुबह जलारा के समीप घना कोहरा होने के कारण बस पलट गई जिससे कि यात्री घायल हो गए. घायलों में  बक्सर के रहने वाले अशोक सिंह, बृज मोहन प्रसाद समेत चार का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई वहीं, एक व्यक्ति की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है.













Post a Comment

0 Comments