राजपुर में मर्डर, नहर के पास मिली लाश, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम ..

जमौली में किसी टेंट वाले के यहां काम करते थे, जो मंगलवार की दोपहर घर से यह कहकर निकले थे कि किसी शादी समारोह में टेंट लगाने जाना है. बाद में वह पूरी रात घर नहीं आए हालांकि, परिजनों को लगा कि वह अपने काम में व्यस्त होंगे. इसलिए लौट नहीं सके लेकिन, अगले सुबह जब उनका शव मिला तो हड़कंप का माहौल कायम हो गया. 

 





- थाना क्षेत्र के जमौली गांव में स्थित नहर से मिली लाश
- टेंट हाउस में काम करता था मृतक मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के जमौली गांव के समीप स्थित नहर से हत्या कर फेंके गए एक युवक का शव बरामद किया गया. इसके बाद इलाके में हड़कंप का माहौल कायम हो गया है. युवक की पहचान राजपुर के रौनी गांव के निवासी बबन राम(35 वर्ष), पिता - बसंत राम के रूप में हुई है. 
बबन जमौली में किसी टेंट वाले के यहां काम करते थे, जो मंगलवार की दोपहर घर से यह कहकर निकले थे कि किसी शादी समारोह में टेंट लगाने जाना है. बाद में वह पूरी रात घर नहीं आए हालांकि, परिजनों को लगा कि वह अपने काम में व्यस्त होंगे. इसलिए लौट नहीं सके लेकिन, अगले सुबह जब उनका शव मिला तो हड़कंप का माहौल कायम हो गया. मृतक के गले में गमछा पड़ा हुआ है जिसे देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि उसी गमछे से गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है.



घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. उधर घटना से आक्रोशित लोगों ने कोचस बक्सर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है, जिससे कि सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लग गई है. आक्रोशित लोगों का कहना है कि, युवक किसी टेंट हाउस में काम करता था और काम के दौरान ही उसके हत्या हो गई है. हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर वह सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं. समाचार लिखे जाने तक जाम खत्म नहीं हुआ है.












Post a Comment

0 Comments