बक्सर कोर्ट में कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज हुआ परिवाद, यह है पूरा मामला ..

बताया कि इस अभद्र टिप्पणी से समाज में काफी आक्रोश है. हमलोग चाहते हैं कि विधि सम्मत कारवाई हो कि भविष्य में कोई भी व्यक्ति किसी भी राजनेता पर अभद्र और बेबुनियाद टिप्पणी करने का दुस्साहस न करें. 



- राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेताओं ने दर्ज कराया है परिवाद
- राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा अन्य नेताओं पर अभद्र टिप्पणी का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: व्यवहार न्यायालय में बुधवार को फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने एक परिवाद दर्ज कराया. जिसकी सुनवाई शुरू हो गई है मामला पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष तथा नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का है.




पार्टी के विधि प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष सुमंत कुमार सिंह ने बताया कि उनके द्वारा मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी, बक्सर के न्यायालय में परिवाद संख्या 736 (सी) 2020 दाखिल किया गया है. उन्होंने बताया कि विगत कुछ दिनों पहले फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और अन्य नेताओं पर अभद्र टिप्पणी करने से पार्टी एवं पार्टी के नेताओ की छवि धूमिल हुई है. जिसके खिलाफ रालोसपा के बक्सर जिला इकाई के साथियों के साथ बैठक कर परिवाद दायर करने का निर्णय हुआ. जिसके आलोक में परिवाद पत्र दाखिल किया गया. 
परिवाद दर्ज कराने के बाद पार्टी के नेता


उन्होंने बताया कि इस अभद्र टिप्पणी से समाज में काफी आक्रोश है. हमलोग चाहते हैं कि विधि सम्मत कारवाई हो कि भविष्य में कोई भी व्यक्ति किसी भी राजनेता पर अभद्र और बेबुनियाद टिप्पणी करने का दुस्साहस न करें. परिवाद दायर करने पहुंचे लोगों में जिलाध्यक्ष दीनानाथ ठाकुर, राजेश कुशवाहा, अजय आर्या, मुन्ना कुशवाहा एवं संतोष कुशवाहा समेत अन्य मौजूद थे











Post a Comment

0 Comments