शिक्षकों ने लिया संकल्प, सत्य और अहिंसा के मार्ग पर चलकर लड़ेंगे हक व हुकूक की लड़ाई ..

पटना में हुए 2005 के आंदोलन की याद में स्थानीय कमलदह पोखर के प्रांगण में संकल्प सह संघर्ष दिवस मनाया गया. मौके पर गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शिक्षकों ने शिक्षक हित में गांधी जी के बताए  रास्ते पर चलकर तथा सत्य और अहिंसा के रास्ते को अपनाकर अपने हक और हुकूक के लिए लगातार संघर्ष करते रहने का संकल्प लिया.





- 2005 के शिक्षक आंदोलन की याद में आयोजित हुआ कार्यक्रम
- गांधी जी के बताए रास्ते पर चलते हुए संघर्ष करने का लिया निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष प्रवीण कुमार पप्पू के आह्वान पर पटना में हुए 2005 के आंदोलन की याद में जिलाध्यक्ष केडी सिंह के नेतृत्व में स्थानीय कमलदह पोखर के प्रांगण में संकल्प सह संघर्ष दिवस मनाया गया. मौके पर गांधीजी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर शिक्षकों ने शिक्षक हित में गांधी जी के बताए  रास्ते पर चलकर तथा सत्य और अहिंसा के रास्ते को अपनाकर अपने हक और हुकूक के लिए लगातार संघर्ष करते रहने का संकल्प लिया.




इस दौरान शिक्षक नेता मुक्तेश्वर प्रसाद, ओमप्रकाश सिंह, राघवेंद्र सिंह, विमल कुमार, जेपी शर्मा, राजेश शर्मा, सुभाष चंद्र पासवान, ज्ञानेश्वर पासवान, श्रीमन्नारायण पासवान, जावेद सरवर, विजय शंकर यादव, विजय पंडित, संतोष सिंह, अवधेश पासवान, बृज नंदन सिंह, प्रेमचंद, सत्यदेव पांडेय, वीर बहादुर सिंह, अनिल कुमार, अरविंद सिंह समेत कई शिक्षक मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments