मानसिक बीमार महिला को मिला सहारा, भेजा अस्पताल ..

बताया कि रामरेखाघाट पर एक महिला को मानसिक रुप से टहलने की सूचना मिली. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को महिला पुलिस के सहयोग से थाना लाया गया. इसके बाद उक्त महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोईलवर मानसिक अस्पताल में पहुंचाया गया. 




- रामरेखा घाट पर भटकती मिली थी महिला
- नगर थानाध्यक्ष ने की पहल , भेजा गया मानसिक स्वास्थ्य केंद्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर के रामरेखा घाट पर भटक रही मानसिक बीमार महिला को आखिरकार सहारा मिल गया. 👌🏽नगर थाना पुलिस ने प्राथमिक उपचार के बाद कोईलवर मानसिक अस्पताल भेज दिया. वहीं, पुलिस महिला के बारे में पता लगाने का भी प्रयास कर रही है. 





इस बाबत नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि रामरेखाघाट पर एक महिला को मानसिक रुप से टहलने की सूचना मिली. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए महिला को महिला पुलिस के सहयोग से थाना लाया गया. इसके बाद उक्त महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया गया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे कोईलवर मानसिक अस्पताल में पहुंचाया गया. 


थानाध्यक्ष ने बताया कि महिला के परिजनों के बारे में पता लगाने के लिए भी प्रयास किए जा रहे हैं. महिला के बारे में आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है. उसकी तस्वीर सभी थानों में भेज दी गई है.











Post a Comment

0 Comments