कोरोना ने डाला असर, डेढ़ घंटे की होगी स्नातक खंड तीन परीक्षा ..

कोरोना के लेकर स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा में आमूलचूल परिवर्तन किए गए हैं. वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक के आदेशानुसार स्नातक प्रतिष्ठा एवं सामान्य विषयों के सत्र 2017-20 के तृतीय वर्ष की परीक्षा आगामी 19 दिसंबर से शुरू हो रही है. 

 





- पहली बार पूछे जाएंगे केवल वस्तुनिष्ठ प्रश्न
- कोरोना को लेकर जारी की गई है गाइडलाइन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना के लेकर स्नातक तृतीय खंड की परीक्षा में आमूलचूल परिवर्तन किए गए हैं. वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक के आदेशानुसार स्नातक प्रतिष्ठा एवं सामान्य विषयों के सत्र 2017-20 के तृतीय वर्ष की परीक्षा आगामी 19 दिसंबर से शुरू हो रही है. बताया जा रहा है कि कोविड-19 के प्रभाव को देखते हुए सभी प्रतिष्ठा एवं सामान्य विषयों की परीक्षा डेढ़ घंटे की होगी, इतना ही नहीं परीक्षा में पूछे जाने वाले सभी प्रश्न वस्तुनिष्ठ होंगे.




इस संदर्भ में जानकारी देते हुए चौसा के महर्षि च्यवन महाविद्यालय के प्राचार्य उदय नारायण चौबे ने बताया कि परीक्षा का समय पूर्वाह्न 11:00 बजे निर्धारित किया गया है. जो कि 12:30 बजे खत्म हो जाएगी. उन्होंने बताया प्रतिष्ठा तथा सामान्य दोनों विषयों की परीक्षा का समय 1:30 घंटे ही निर्धारित किया गया है ऐसा कोरोना वायरस को लेकर बनी परिस्थितियों के मद्देनजर किया गया है.














Post a Comment

0 Comments