पेट्रोलियम डीलर्स एसोसिएशन के चुनाव में उठी सुरक्षा की मांग ..

पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की जिला शाखा की एक बैठक का आयोजन डीलर वैद्यनाथ राय की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में कोचस में पेट्रोल पंप मालिक के पुत्र की हत्या के साथ-साथ पूरे बिहार में डीलरों पर हो रही लूटपाट की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए रोष प्रकट किया गया.
बैठक के दौरान उपस्थित पेट्रोलियम डीलर




- कोचस में हुए पेट्रोलियम डीलर पुत्र की हत्या को लेकर आक्रोशित हैं डीलर
- कहा, प्रशासन व्यवसाय तथा डीलरों के सुरक्षा की गारंटी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की जिला शाखा की एक बैठक का आयोजन डीलर वैद्यनाथ राय की अध्यक्षता में किया गया. बैठक में कोचस में पेट्रोल पंप मालिक के पुत्र की हत्या के साथ-साथ पूरे बिहार में डीलरों पर हो रही लूटपाट की घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए रोष प्रकट किया गया. बैठक में प्रशासन से डीलरों सहित व्यवसायियों की सुरक्षा की मांग की गई. 



इस दौरान पेट्रोलियम डीलर एसोसिएशन की बक्सर शाखा का चुनाव तियरा के डीलर वैद्यनाथ राय की देखरेख में हुआ जिसमें मिथिलेश कुमार राय को अध्यक्ष, दीपक सिंह को सचिव, मनीष राय कोषाध्यक्ष तथा विनोद राय को सह सचिव का दायित्व सौंपा गया. इस दौरान बैठक में शामिल अन्य डीलरों में कन्हैया कुमार यादव, मुकेश तिवारी, शिवजी तिवारी, बुल्लू यादव, राजीव वर्मा, यीशु यादव धर्मेंद्र दूबे, अंबिका सिंह, वीरेंद्र सिंह, पूनम कुमारी सहित कई पेट्रोलियम डीलर मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments