दुर्घटना में मृत युवक का शव रखकर लोगों ने किया सड़क जाम ..

आक्रोशित परिजनों ने शनिवार की सुबह सड़क जाम बक्सर-कोचस मार्ग को कृतपुरा के समीप अवरुद्ध कर दिया है. सड़क पर आगजनी कर आवागमन को पूरी तरह से रोक दिया गया है. हंगामा कर रहे लोगों की मांग है कि उन्हें मुआवजा दिया जाए क्योंकि, सड़क दुर्घटना में दो से ज्यादा लोगों के हताहत होने पर मुआवजे का प्रावधान है. 




- मुआवजे की मांग को लेकर किया कोचस बक्सर मुख्य मार्ग जाम
- आगजनी कर पूरी तरह से बाधित कर दिया गया है यातायात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शुक्रवार की देर शाम बक्सर कोचस मुख्य मार्ग पर केंद्रीय कारा के समीप की सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत के बाद आक्रोशित परिजनों ने शनिवार की सुबह सड़क जाम बक्सर-कोचस मार्ग को कृतपुरा के समीप अवरुद्ध कर दिया है. सड़क पर आगजनी कर आवागमन को पूरी तरह से रोक दिया गया है. हंगामा कर रहे लोगों की मांग है कि उन्हें मुआवजा दिया जाए क्योंकि, सड़क दुर्घटना में दो से ज्यादा लोगों के हताहत होने पर मुआवजे का प्रावधान है. सड़क जाम किए जाने से सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लगी हुई हैं उधर बताया जा रहा है कि दुर्घटना में मृतक आशीष का घायल भाई भी वाराणसी में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. उसकी हालत भी चिंताजनक बनी हुई है. समाचार लिखे जाने तक सीओ-बीडीओ अथवा कोई अन्य प्रशासनिक पदाधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे हैं.




बता दें कि, शुक्रवार की देर शाम तकरीबन 9:00 बजे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कृतपुरा के रहने वाले 22 वर्षीय आशीष राय अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने छोटे भाई उज्जवल (15 वर्ष) तथा एक अन्य किशोर राजकुमार (17 वर्ष) के साथ कृतपुरा की तरफ जा रहे थे बताया जा रहा है कि केंद्रीय कारा के समीप अनियंत्रित होने के कारण तेज रफ्तार बाइक ट्रैक्टर में जा टकराई. जहां मौके पर ही आशीष की मौत हो गई तथा अन्य दोनों किशोर घायल हो गए. दोनों का इलाज वाराणसी में किसी निजी चिकित्सालय में चल रहा है.












Post a Comment

0 Comments