बरुना रेलवे स्टेशन पर यात्री सुविधाओं को बढ़ाने की मांग ..

रेल यात्री कल्याण समिति की एक बैठक का आयोजन बरुना रेलवे स्टेशन के समीप एक निजी सभागार में बरुना शाखा के अध्यक्ष जय प्रकाश चौबे की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में रेलवे रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा बढ़ाए जाने के संदर्भ में विचार विमर्श किया गया. 




- रेलयात्री कल्याण समिति की हुई बैठक
- पूर्व मध्य रेलवे के मंडल प्रबंधक को भेजा गया मांग पत्र

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेल यात्री कल्याण समिति की एक बैठक का आयोजन बरुना रेलवे स्टेशन के समीप एक निजी सभागार में बरुना शाखा के अध्यक्ष जय प्रकाश चौबे की अध्यक्षता में आयोजित की गई. बैठक में रेलवे रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा बढ़ाए जाने के संदर्भ में विचार विमर्श किया गया. 




उसके बाद पूर्व मध्य रेलवे के मंडल रेल प्रबंधक एक मांग पत्र बरुना रेलवे स्टेशन प्रबंधक के माध्यम से भेजा गया, जिसमें रेलवे स्टेशन के दोनों प्लेटफार्म को बनाने, ओवरब्रिज का निर्माण करने, महिला-पुरुष के लिए शौचालय की व्यवस्था करने यात्री शेड, मेल-एक्सप्रेस का टिकट प्रदान करने, सभी पैसेंजर ट्रेनों को पूर्व की भांति चलाने, स्टेशन के बाहर रेल यात्रियों के निकलने के रास्ते की उचित व्यवस्था, प्लेटफार्म के अंतिम छोर तक प्रकाश की समुचित व्यवस्था, बंद पड़े हैंडपंप को फिर से शुरू करने तथा स्टेशन के पश्चिम में पुल पर दोनों तरफ रेलिंग लगाने की मांग शामिल थी.

मौके पर संतोष ओझा, पवन कुमार, कृपा नारायण यादव, अनिल कुमार सिंह, कर्मवीर सिंह अरुण कुमार सिंह, पुरुषोत्तम मिश्रा, रामाशंकर सिंह, रंजन कुमार सिंह, प्रदीप शरण, चंद्रशेखर पाठक, सीताराम ठाकुर, कमलेश कुमार सिंह, सुनील कुमार चौबे समेत कई लोग मौजूद रहे.












Post a Comment

0 Comments