जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने आरसीपी सिंह , अंजुम आरा ने दी बधाई ..

साथ ही कहा कि  वह कुशल संगठनकर्ता है. उनके प्रयास से संगठन को और गति साथ ही दिशा मिलेगी. यह लगातार प्रयास किया जाएगा कि अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाए. हर बूथ को मजबूत किया जाएगा जिससे पार्टी पूरे प्रदेश में साथी अन्य राज्यों में मजबूती के साथ उभरे. 

 




- प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने कहा कुशल संगठनकर्ता हैं आरसीपी सिंह
- कहा, अधिक से अधिक युवाओं को जोड़ने का होगा प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जनता दल (यू) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के बैठक में सर्वसम्मति से  राष्ट्रीय अध्यक्ष राम चंद्र प्रसाद सिंह चुने गए है. इस पर बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड की प्रदेश प्रवक्ता अंजुम आरा ने बधाई दी. साथ ही कहा कि  वह कुशल संगठनकर्ता है. उनके प्रयास से संगठन को और गति साथ ही दिशा मिलेगी. यह लगातार प्रयास किया जाएगा कि अधिक से अधिक युवाओं को पार्टी से जोड़ा जाए. हर बूथ को मजबूत किया जाएगा जिससे पार्टी पूरे प्रदेश में साथी अन्य राज्यों में मजबूती के साथ उभरे. 



अंजुम आरा ने कहा कि पिछले 15 सालों से नीतीश सरकार ने हर वर्ग के लिए कार्य किया है. किसी की भी उपेक्षा नहीं की. परिणाम है जनता नीतीश कुमार को पूरा विश्वास करती है. जिस कारण लगातार चौथी सूबे में नीतीश कुमार सत्ता में आए. इस शासनकाल में भी यह प्रयास रहेगा कि युवाओं को बेहतर रोजगार मिले. उद्योगों का विकास किया जाएगा. साथ ही अपराध पर नकेल कसी जाएगी. जो भी भ्रष्ट पदाधिकारी है उनके विरुद्ध सुशासन सरकार शक्ति के साथ पेश आएगी. इसमें कहीं कोई कोताही नहीं बरती जाएगी.











Post a Comment

0 Comments